logo-image

Dell ने पेश किया Dell xps 13 लैपटोप, इतनी कीमत के साथ हुआ लॉन्च

Dell xps 13 Launched In India: न्यू लैपटोप (Dell xps 13) को कंपनी (Dell) ने 99,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में पेश किया है. अगर आप भी नया लैपटोप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस खबर को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 16 Aug 2022, 06:51 PM

नई दिल्ली:

Dell xps 13 Launched In India: अमेरिकी प्रौद्योगिकी कंपनी डेल (Dell) ने आज यानि मंगलवार को भारतीय ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है. कंपनी  (Dell) ने भारतीय बाजार में एक नया एक्सपीएस 13 (Dell xps 13) लैपटॉप लॉन्च कर दिया है. इस न्यू लैपटोप (Dell xps 13) को कंपनी (Dell) ने 99,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में पेश किया है. अगर आप भी नया लैपटोप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस खबर को पढ़ सकते हैं. कंपनी (Dell) ने शुरुआती कीमत पर लैपटोप (Dell xps 13) को ग्राहकों के लिए आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा डेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवा दिया है.

ग्राहकों को मिले एक नया एक्सपीरियंस
डेल टेक्नोलॉजीज इंडिया के कंज्यूमर एंड स्मॉल बिजनेस के एमडी और जनरल मैनेजर राज कुमार ऋषि ने कहा, डेल टेक्नोलॉजीज में, हमारा मिशन उपभोक्ताओं को ऐसे पीसी प्रदान करना है जो उनके व्यक्तित्व का विस्तार कर सके और उन्हें चीजों को निर्बाध रूप से पूरा करने में मदद करें. यह दृष्टिकोण हमारे नए एक्सपीएस 13 द्वारा अनुकरणीय है.

ये भी पढ़ेंः कल से हो रही है सैमसंग के धांसू बड्स की बुकिंग, इतनी कीमत में मिलेंगे ये फीचर्स

ये हैं नए लैपटोप के फीचर्स
कंपनी (Dell) ने नए लैपटोप (Dell xps 13) को 1.17 किलोग्राम वजन के साथ पेश किया है. एक्सपीएस 13 लैपटॉप (Dell xps 13) 0.55 इंच पतला और चार-तरफा इन्फिनिटी एज डिस्प्ले के साथ मिलता है. इसके अलावा ग्राहकों को नए लैपटोप (Dell xps 13) में एक फुल एचडी प्लस स्क्रीन भी मिलेगी. कंपनी ने कहा कि नया लैपटॉप (Dell xps 13) आईसेफ तकनीक प्रदान करता है जो दृश्य अनुभव से समझौता किए बिना हानिकारक नीली रोशनी को कम करते हुए, स्रोत पर प्रकाश ऊर्जा का अच्छा प्रबंधन करता है. कंपनी (Dell) ने दावा किया कि एक्सप्रेस चार्ज 3 तकनीक से यूजर्स अपने डिवाइस को एक घंटे से भी कम समय में 80 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं. नए लैपटॉप (Dell xps 13) का मदरबोर्ड पिछले एक्सपीएस 13 (2021) में मिले मदरबोर्ड से 1.8 गुणा छोटा होगा.