BSNL के इस नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना मिलेगा 3GB डेटा, ये भी मिलेंगी सुविधाएं

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 09:42:57 PM
बीएसएनएस ने लॉन्च किया ये नया प्लान

बीएसएनएस ने लॉन्च किया ये नया प्लान (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली:  

बीएसएनएल (BSNL) ने एक नए लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है. भारत संचार निगम लिमिटेड ने इस प्लान की कीमत 997 रुपये रखी है और इसका मुकाबला एयरटेल, वोडाफोन और जियो के ऐसे प्लांस से ही रहेगा. इस प्लान में बीएसएनएल के ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 3GB डेटा और 180 दिनों के लिए रोजाना सौ एमएमएस मिलेगा. ये नया प्लान 10 नवंबर 2019 से आ जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद पीएम मोदी का संबोधन जानें 10 प्वाइंट में

बता दें कि ऐसा लग रहा है कि इस प्लान को केवल केरल सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें बीएसएनएस के लिए केरल एक महत्वपूर्ण सर्किल है. यहां कंपनी के 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. साथ ही इस नए प्लान में दो महीनों के लिए PRBT का फायदा भी मिलेगा.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी द्वारा पेश किए गए इस नए प्लान का मुकाबला भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया व रिलायंस जियो के प्लान्स से रहेगा. एयरटेल के पास 998 रुपये का प्लान है तो वहीं वोडाफोन आइडिया और जियो के पास 999 रुपये का रिचार्ज प्लान है. इन प्रीपेड प्लान्स में कम-से-कम 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है.

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Verdict: राम मंदिर के लिए रथ यात्रा निकालने वाले लालकृष्ण आडवाणी ने जानें इस फैसले पर क्या कहा

बीएमएनएल के नए 997 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (मुंबई और दिल्ली शामिल), रोज 3GB डेटा, रोज 100 SMS और दो महीनों के लिए PRBT मिलेगा. बता दें कि कंपनी ने वॉयस कॉल्स के लिए रोजाना 250 मिनट्स की सीमा तय की है. हालांकि, डेटा अनलिमिटेड दिया जाएगा. इस प्लान में 3GB डेटा के बाद भी डेटा मिलेगा, लेकिन इसकी स्पीड 80 Kbps की होगी.

First Published: Nov 09, 2019 09:42:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो