राखी के मौके पर दिखें दूसरों से अलग, ब्राइडल ड्रेस में कुछ ऐसे करें बदलाव

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित खुशियों के त्योहार राखी के दिन अपने भाई की कलाई सजाने के साथ अपने आप को भी दे स्टाइलिश लुक।

  |   Updated On : August 02, 2017 11:12 AM
राखी (फाइल फोटो)

राखी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित खुशियों के त्योहार राखी के दिन अपने भाई की कलाई सजाने के साथ अपने आप को भी दे स्टाइलिश लुक। स्टाइलिश दिखने के लिए आप चटक रंग वाले ड्रेसेज पहनें या आप चाहे तो अपनी शादी की ड्रेस भी पहन सकती है। ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक अपनाने के साथ दिखें सबसे अलग।

* राखी के दिन आप चटक व भड़कीले रंग जैसे रॉयल ब्लू, पैरट ग्रीन, गहरे मरून, लाल और गहरे गुलाबी रंग के परिधान पहन सकती हैं। 

* ब्लिंग या चमकीले कुर्ती के साथ आप चूड़ीदार पहन सकती हैं और बांधनी दुपट्टा ले सकती हैं, हल्के मेकअप के साथ कानों में बड़े झुमके पहन सकती हैं। 

और पढ़ें: बर्थडे केक पर कैंडल्स बुझाना पड़ सकता है भारी, रिसर्च में हुआ खुलासा

* फ्यूजन (भारतीय-पश्चिमी) लुक के लिए ब्लिंग टॉप के साथ आप प्रिंटेड सिल्क स्कर्ट पहन सकती हैं, या चाहें तो दुपट्टा भी ले सकती हैं। 

* परंपरागत परिधान के साथ वेस्टर्न लुक के लिए आप इकत का लंबा गाउन और मंगलापुरी ड्रेस आजमा सकती हैं, इसके साथ झुमका और रस्टिक सिल्वर नेकपीस पहनें। 

ब्राइडल ड्रेस में कुछ आसान से बदलाव के साथ आप इसे फिर से पहन सकती हैं : 

प्लेन जॉर्जेट या शिफॉन साड़ी के साथ कंट्रास्ट कलर का ब्लाउज पहनें। यह भारी काम वाले ब्लाउज पहनने पर आपके लुक को बैलेंस करेगा। अगर आप चोली पहन रही हैं तो उसके साथ दिन या शाम के फंक्शन के लिए साथ जॉर्जेट या शिफॉन की चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी पहनें। 

और पढ़ें: मानसून में जा रहे हैं घूमने, तो अपनाये ये ट्रेवल बैग पैक टिप्स

* एक्सेसरी के तौर पर पार्टी क्लच लेना नहीं भूलें। 

* दुपट्टे के सिपंल बॉर्डर वाले सिंपल सूट के ऊपर लिया जा सकता है, साथ में क्लासिक रिस्ट वॉच और क्लच लें। दुपट्टे को पलाजो पैंट्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं। 

* लंहगे को आप प्लेन रॉ सिल्क ब्लाउड या अलग रंग की चोली के साथ पहन सकती हैं। लंहगे के ऊपर कम कढ़ाई वाला दुपट्टा ओढ़े। कम गहने पहनें और कंप्लीट लुक के लिए पार्टी क्लच कैरी करें।

और पढ़ें: अनुष्का शेट्टी के हाथ से इस वजह से फिसली 'साहो', ये होंगी प्रभास की हिरोइन

* ऊपर और अंदर की तरफ की लैशलाइन पर ब्लू काजल लगाएं और आईशैडो बिल्कुल नहीं लगाएं, लेकिन आप स्मज प्रूफ काजल लगा सकती हैं जो उमस के मौसम में नहीं फैले। 

* नैचुरल लुक के लिए गालों पर पीच रंग का ब्लश लगाएं और गुलाबी रंग का ब्लश लगाने से बचें। 

* अच्छे रंग की लिपस्टिक लगाना नहीं भूलें, आप चाहें तो न्यूड शेड की लिपस्टिक लगा सकती हैं। होंठ अगर रूखे या फट गए हैं तो पहले बाम लगा लें। ज्यादा देर तक रंग लिपस्टिक को होठों पर बरकरार रखने के लिए लिप ग्लॉस लगाएं। मेट ऑरेंज य हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाएं। 

और पढ़ें: मॉम करीना और डैड सैफ के साथ स्विट्जरलैंड की सैर पर हैं तैमूर, देखें तस्वीरें

First Published: Wednesday, August 02, 2017 10:42 AM

RELATED TAG: Rakhi Season, Festive Season, Stylish,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो