logo-image
लोकसभा चुनाव

Naagin 7: क्या सलमान की ये हीरोइन बनेगी TV की नई नागिन, जानें अंदर की बात

एक्ट्रेस डेजी शाह को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'जय हो' (Jay Ho) में उनके अपोजिट नजर आ चुकी हैं.

Updated on: 15 Jul 2023, 09:22 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस डेजी शाह को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'जय हो' (Jay Ho) में उनके अपोजिट नजर आ चुकी हैं. बता दें कि फिल्मों में काम करने का बाद अब एक्ट्रेस फिल्मों में कदम रखने के लिए पूरी करह तैयार हैं. एक्ट्रेस जल्द ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आने वाले 13वें सीजन के साथ टेलीविजन में कदम रखने जा रही हैं.  साथ ही अब हमें पता चला है कि, डेज़ी शाह कुछ और समय तक टेलीविजन पर बने रहने का प्लान बना रही हैं. एक्ट्रेस को नागिन के सातवें सीजन में लीड रोल निभाने के लिए चुना जा सकता है. जी हां, आपने इसे सही सुना, डेजी शाह नागिन के अगले सीजन में रोल निभाने के लिए चुना जा सकता है. 

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'हां, हम डेजी के साथ बातचीत कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि डील जल्द ही फाइनल हो जाएगी. मेकर्स और एक्ट्रेस  दोनों इस प्रोजेक्ट पर सहयोग करने के इच्छुक हैं. बाकी कास्टिंग चल रही है.”

आपको बता दें कि, शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए केप टाउन रवाना होने से पहले, टीवी पर एक प्रोजेक्ट लेने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए, जय हो एक्ट्रेस ने कहा, “मैं किसी को भी सफाई नहीं देना चाहती. रियलिटी शो करने के अपने फैसले से हैरान हूं. मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना चाहती थी क्योंकि इससे मुझे खुद को चुनौती देने और इस प्रोसेस में नए कौशल हासिल करने का मौका मिलता है. इससे मुझे जुड़ने के लिए अच्छे दर्शकों का ग्रुप भी मिलता है. सबसे जरूरी बात यह है कि यह अनुभव मुझे उस प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद करेगा जिस पर मैं इस साल के अंत तक काम शुरू करूंगी,''

यह भी पढ़ें - Abhishek Bachchan: क्या राजनीति में जुड़ने वाले हैं अभिषेक बच्चन? जाने पूरा सच

मीडिया ने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह टीवी पर एक फिक्शन शो करने के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल भी सास-बहू टाइप की नहीं हूं. मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं; मैं नाटक से दूर रहती हूं.