logo-image

Urfi Javed Troll: सुंदर दिखने के लिए उर्फी जावेद ने करवाई थी सर्जरी, बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैशनेबल आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के DIY फैशन गोल्स सबके होश उड़ा देते हैं.

Updated on: 17 Jul 2023, 07:19 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Troll: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. फैशन और स्टाइल के अलावा उर्फी अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. उर्फी रोजाना अपने यूनिक आउटफिट के साथ मुंबई में स्पॉट होती रहती हैं. खासतौर पर उर्फी के फैशन को देख लोग हैरान रह जाते हैं. वो कभी पिज्जा ड्रेस पहनती हैं तो कभी प्लास्टिक बैग का टॉप पहनकर निकल आती हैं. ऐसे में उर्फी ने अपने आप को फैशन आइकॉन बना लिया है. फैंस को हर रोज उर्फी के अतंरगी लुक्स का इंतजार रहता है. कपड़ों के अलाव उर्फी मेकअप और लुक्स में भी टिप-टॉप रहती हैं. 

हाल में उर्फी जावेद पब्लिक में बिना मेकअप के स्पॉट हुई थीं. उर्फी को बिना मेकअप देख लोग भी दंग रह गए. हालांकि, उर्फी कैमरे और पपराजी से छिपने लगी थीं. वो अपना चेहर कवर करके जल्द से गाड़ी में बैठ गई थीं. पर फैंस ने उर्फी का नो-मेकअप लुक देख लिया. इसके बाद यूजर्स उर्फी के डार्क सर्कल्स के लिए ट्रोल करने लगे थे. 

उर्फी को जब डार्क सर्कल्स के लिए ट्रोल किया गया तो वो सोशल मीडिया पर फट पड़ीं, अपने इंस्टाग्राम पर उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर डार्क सर्कल्स के लिए ट्रोल होने पर दर्द जाहिर किया है. उर्फी ने फोटो पोस्ट करके लिखा- लोग मुझे डार्क सर्कल्स के लिए ट्रोल कर रहे हैं. मेरे चेहरे पर बचपन से ही अंडर आई डार्क सर्कल रहे हैं. और हां इससे छुटकारा पाने मैंने आई-फिलर करवाया है. बिना मेकअप मेरा चेहरा ऐसा दिखता है. इसलिए मैं नहीं चाहती कि बिना मेकअप फोटोग्राफर्स मेरी फोटोज क्लिक करें...हालांकि, मैं इसे स्वीकार करना चाहती थी तो मैंने कर दिया. "

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैशनेबल आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के DIY फैशन गोल्स सबके होश उड़ा देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

खासतौर पर उर्फी डेली रुटीन चीजों से कपड़े बनाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 के बाद से उर्फी को अब लोग फैशन दीवा के तौर पर ही जानते हैं.