logo-image

शो 'उड़ान' के सेट पर घायल हुए गौरव सरीन 

शो कृष्णा चली लंदन से चर्चा में आये अभिनेता गौरव सरीन, इससे पहले राधे की भूमिका निभा रहे थे

Updated on: 26 Apr 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

गौरव सरीन, टेलीविजन शो “उड़ान” में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, और एक एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. जी हाँ दरअसल शो की कहानी में दुशमन ने गौरव के लिए एक जाल बिछा रखा था, और गौरव को उस जाल (गड्ढे) में गिरना था, लेकिन यह दृश्य करते समय अपेक्षित रूप से ठीक नहीं हुआ, गौरव दुश्मन से अपने आपको छुपते छुपाते दौड़ रहे ते और भागते भागते उनका पैर का सन्तुल बिगड़ गया और गलत ढंग से उस गड्ढे में गिर गए जिसकी वजह सें उनकी टखने पर मोच आयी और पैरों में खरोच भी लगी.  

इस घटना के बारे में बात करते हुए, गौरव ने कहा, "उस दृश्य को करते हुए सटीक स्थान पर कदम नहीं रखा और इससे असंतुलन होकर गलत ढंग से गिर पड़ा, जिससे मेरे टखने में चोट लगी. एक अभिनेता के रूप में, यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है और ऐसी छोटी मोती छोटे लगती रहती है जब आप खुद स्टंट करते हो तो, और इन सब से एक यादगार अनुभव मिलता है. लेकिन सही शॉट के लिए, मुझे लगता है कि थोड़ा दर्द एक अच्छा परिणाम भी देता है. 

गौरव आगे कहते है की जब उन्हें चोट लगी तो वो ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे थे, और एक दो घंटे में वह अपने अगले शॉट के लिए तैयार हो गए ,बर्फ और पेनकिलर की मदद से मैंने अपनी चोट को नजरअंदाज करते हुए शूटिंग जारी रखी और अपने अगले शॉट के लिए तैयार हो गया क्योंकि शो की रेटिंग ख़फ़ी ज्यादा अधिक है और बिजी शिड्यूल के कारण शूटिंग में देरी नहीं कर सकते है, जिसकी वजहें से मुझे दूसरे शॉट के लिए फिर से तैयार होना पड़ा. मेरा ये बस हमेशा से मन्ना रहा और किसी ने सच ही उस कहा था की, "द शो मस्ट गो ऑन".

शो कृष्णा चली लंदन से चर्चा में आये अभिनेता गौरव सरीन, इससे पहले राधे की भूमिका निभा रहे थे, लेकिन अपने किरदार से खुश नहीं ते जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया और उड़ान के साथ समीर के रूप में मुखिया भूमिका में नज़र आ रहे है