logo-image

The Kapil Sharma Show: जब 'गदर' की शूटिंग देखने गए थे कपिल शर्मा, अमरीश पुरी के साथ कर दी थी ऐसी हरकत

कपिल के शो में फिर सभी कॉमेडियन और कलाकार गदर 2 की टीम का जमकर मनोरंजन करते हैं. बिंदू बनीं सुमोना चक्रवर्ती भी सकीना के गेटअप में आती हैं.

Updated on: 10 Jul 2023, 10:07 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में इस बार ब्लॉकबस्टर जोड़ी तारा सिंह और सकीना का स्वागत करेंगे. द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मेहमान बनकर आने वाले हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करेंगो जो इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ऐसे में कपिल 'गदर 2' (gadar 2) की स्टार कास्ट के साथ खूब मस्ती करने वाले हैं. इसका प्रोमो जारी हो चुका है जिसमें कपिल शर्मा सनी देओल के साथ खूब मस्ती-मजाक करते दिख रहे हैं. साथ ही वो बचपन में 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) की शूटिंग से जुड़ी अपनी पुरानी यादें भी ताजा करते हैं. 

सनी देओल ने ली धमाकेदार एंट्री

प्रोमो में कपिल शर्मा शो में सनी देओल का वेलकम करते हैं और उनसे पूछते हैं- "पाजी आप हर जगह तारा सिंह के गेटअप में जा रहे हैं, तो अब अर्चना जी का एक सवाल है- क्या आप यहां अपनी कार से आए थे या सेट पर ट्रक चलाकर आए थे?" सनी ने जवाब दिया, ''मैंने सोचा कि आज मुझे अर्चना जी को अपने साथ ले जाना है इसलिए मैंने एक ट्रक ले लिया.'' 

गदर की शूटिंग पर गए थे कपिल शर्मा

इसके बाद कपिल ने बताया कि जब वे अमृतसर में गदर की शूटिंग कर रहे थे तो वो भी वहां पर मौजूद थे. कपिल ने ये वाकया शेयर किया और बताया, "जब अमीषा, आप और अमरीश पुरी जी अमृतसर में शूटिंग कर रहे थे, तो मैं वहीं था और मैंने अमरीश जी के कंधे को हल्का सा थपथपाया, उन्होंने मुड़कर कहा, 'कौन है भाई', मैं दंग रह गया." 

अमीषा पटेल ने कपिल को चिढ़ाया

इसके बाद अमीषा पटेल ने कपिल को चिढ़ाते हुए कहा, 'अमरीश जी की बजाय अगर आप मेरी पीठ थपथपा देते तो क्या होता?' कपिल ने जवाब दिया, 'इतनी हिम्मत हम नहीं कर सकते.'

कपिल के शो में फिर सभी कॉमेडियन और कलाकार गदर 2 की टीम का जमकर मनोरंजन करते हैं. बिंदू बनीं सुमोना चक्रवर्ती भी सकीना के गेटअप में आती हैं. वो कपिल से कहती हैं, "शर्माजी आप इनसे सीखो, देखो 22 साल हो गए फिर भी इनकी जोड़ी कितनी रोमांटिक है." कपिल जवाब देते हैं, 'इनको मिली सकीना, मुझको मिला अशरफ अली...' इसके बाद शो में कपिल के जोक्स और बाकी कलाकारों की मस्ती से माहौल मजेदार बन जाता है.