logo-image

Shoib Ibrahim Birthday: पत्नी दीपिका के लिए फिल्मी हीरो हैं शोएब इब्राहिम, ये 5 रोमांटिक पोस्ट हैं सबूत

शोएब अपनी पत्नी दीपिका पर प्यार बरसाने से कभी नहीं चूकते. शोएब (Shoaib Ibrahim) बहुत ही रोमांटिक इंसान हैं

Updated on: 20 Jun 2023, 12:36 PM

नई दिल्ली:

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Birthday) एक मशहूर टीवी एक्टर हैं, जो लंबे समय से टेलीविजन इंडस्ट्री में हैं. 2011 के टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में प्रेम भारद्वाज का रोल प्ले करने के बाद एक्टर को पॉपुलैरिटी मिली. उनके पास कई लोकप्रिय टीवी शो हैं जहां उन्होंने मुख्य लीड रोल प्ले किया है और अन्य में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई है. एक्टर ने कई रियलिटी शो में भी पार्ट लिया और कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रहे हैं. शोएब फिलहाल टीवी नाटक अजूनी में राजवीर सिंह बग्गा का कैरेक्टर प्ले करने में बिजी हैं. एक्टर आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके बर्थडे पर आज हम आपको उनसी जुड़ी कुछ स्पेशल बातें बताते हैं.

शोएब ने अपनी ससुराल सिमर का की को-स्टार दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) से शादी की है. बहुत प्यार करने वाला कपल जो पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार है, उन्होंने हाल में लाइफ के मेजर गोल्स सेट करने के लिए लोकप्रियता हासिल की है. शोएब अपनी पत्नी दीपिका पर प्यार बरसाने से कभी नहीं चूकते. शोएब (Shoaib Ibrahim) बहुत ही रोमांटिक इंसान हैं और वह अपनी पत्नी के साथ सही व्यवहार करना पसंद करते हैं, तो बात फिर वो फूल खरीदने की हो या डेट नाइट्स की वो कभी भी प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

SRK को कॉपी करते दिखे शोएब 

इस वीडियो में शोएब दीपिका के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं बैकग्राउंड में 'रब ने बना दी जोड़ी' का रोमांटिक ट्रैक 'तुझमें रब दिखता है' बज रहा है. वैसे शोएब सलमान के फैन हैं, लेकिन वीडियो में शाहरुख के अंदाज को कॉपी करते हुए दिखते हैं.

इस वीडियो में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)  ने दीपिका (Dipika Kakar) पर फिर प्यार बरसाया है. ससुराल सिमर की एक्ट्रेस अपने फोन पर व्यस्त थी, शोएब ने उन्हें डांस में शामिल होने के लिए अपनी ओर खींच लिया. ऐसा देख दीपिका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दीपिका और शोएब छोटे पर्दे के अंजलि और राहुल हैं. बैकग्राउंड में परफेक्ट सनराइज फोटो को और रोमांटिक बना देते हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

दीपिका के बेबी बंप पर लुटाया प्यार

यह सबसे हालिया तस्वीरों में से एक है, जहां शोएब दीपिका के बेबी बंप को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं,  वहीं दीपिका रेड कलर में सजी-धजी प्यारी लग रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)