logo-image

Sapna Choudhary Video: पीली साड़ी पहन सपना चौधरी ने लगाए देसी ठुमके, हर अदा है कातिलाना

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रही हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 09:42 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary dance video viral: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रही हैं. इंस्टाग्राम पर देसी डांसर सपना के वीडियो गदर काट रहे हैं. हाल में सपना चौधरी ने अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया था जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना ट्रांसपेरेंट पीली साड़ी में किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो देख सपना के ठुमको से हरियाणा तो क्या यूपी-बिहार भी दहल जाएगा. 

सपना ने पीली साड़ी में ढाया कहर
आज भी हरियाणा क्वीन सपना चौधरी का जादू कायम है. वो स्टेज शो छोड़ अप सोशल मीडिया पर भी फैंस को एंटरटेन करती हैं. सपना के म्यूजिक वीडियो भी रिलीज होते ही छा जाते हैं. वहीं छोटे-छोटे डांस रील वीडियो भी उतनी ही तेजी से वायरल होते हैं. अब सपना का एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. वो पीली साड़ी में जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. बैरन मटके गाने पर सपना के स्टेप्स और दिलकश अदाएं बेहद कातिलाना है. साथ में हरियाणवी क्वीन की मिलियन डॉलर स्माइल आपको दीवाना बना देगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

देसी लुक में भी लगीं स्टाइलिश
इस साड़ी में सपना खूब जंच रही हैं उनका देसी लुक भी उन्हें स्टाइलिश लगने से नहीं रोक रहा. एक्ट्रेस ने व्हाइट बॉर्डर वाली इस साड़ी को काफी ग्रेसफुल कैरी किया है. सपना ने खुले कर्ली बालों के साथ लाइट मेकअप से इस लुक को कंप्लीट किया था. सपना ने अपनी अदाओं से इस देसी लुक में चार चांद लगा दिए हैं.

हरियाणा की क्वीन डांसर सपना चौधरी का ये वीडियो फैंस को जमकर पसंद आ रहा है. इंस्टा पर अपलोड हुए इस वीडियो पर कई मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं. फैंस भी सपना के इस अंदाज को किलर बताते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सपना के ये डांस वीडियो काफी पॉपुलर हैं.