logo-image

Rapper Raftar ने कपिल शर्मा के शो को क्यों बताया शोशाबाजी? नाराज हुए फैन्स

कपिल शर्मा का शो केवल आम जनता ही नहीं सेलेब्स के बीच भी खासा पॉपुलर है.

Updated on: 22 Apr 2023, 06:58 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का शो केवल आम जनता ही नहीं सेलेब्स के बीच भी खासा पॉपुलर है. जो भी यहां आता है उसके पास इस शो की तारीफ से जुड़े कुछ किस्से जरूर होते हैं. हाल में महिमा चौधरी इस शो पर पहुंची थीं और कपिल की जो तारीफ की थी कि पूछिए मत. इनके अलावा अक्षय कुमार, शाहरुख खान, फराह खान, जैकलीन फर्नांडिस और तमाम सितारे कपिल के शो की तारीफ कर चुके हैं लेकिन हाल में रैपर रफ्तार ने कपिल के शो पर ऐसा कमेंट किया जो शायद कपिल के फैन्स को रास ना आए. कुछ समय पहले कपिल शर्मा शो पर नजर आए रैपर ने अपना एक्सपीरियंस और फीलिंग्स शेयर कीं जो कि फैन्स को अटपटी लग सकती हैं.

क्या बोले रफ्तार ?

रफ्तार ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. वह भी इस शो में पार्टिसिपेट कर चुके हैं. रफ्तार अपने सिंगर साथियों के साथ इस शो में शामिल हुए थे. जब यूट्यूब इंटरैक्शन के दौरान डंक रिशू ने उनसे कपिल शर्मा शो का एक्सपीरियंस पूछा तो उन्होंने कहा, 'बेसिकली क्या होता है...देख हमने काम कर लिया, वहां जाकर ये दिखाना होता है कि हम बड़े हैं. ये शोशाबाजी है. जनता के सामने इज्जत बनती है. लोगों को लगता है हम बड़े स्टार हैं. घर पर मां बाप भी बोलते हैं कि कपिल के शो पर आया था'.

'गली कूचे में भी हवा बन जाती है...लेकिन असल जिंदगी में उसके कुछ मायने नहीं है. कोई वैल्यू नहीं है.' रफ्तार ने कहा- 'मतलब ऐसा समझ कि  लोग वहां चले गए तो लाइफ में कुछ अचीव कर लिया. बाकी बैंक में कुछ हो न हो, बस कपिल के हो जाओ एक बार.' इसके अलावा रफ्तार ने हनी सिंह पर भी चुटकी ली थी. रफ्तार ने हनी सिंह के माफिया मुंडीर पर दिए गए इंटरव्यू का मजाक उड़ाया. इसके अलावा दोनों ने हनी सिंह के आने वाले एल्बम 3.0 का भी खूब मजाक बनाया.