अमिताभ बच्चन की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं टीवी जगत की यह मशहूर एक्ट्रेस

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 12:07:59 PM
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के साथ टीवी जगत का एक और जाना-माना चेहरा जुड़ गया है. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) भी नजर आएंगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं नीतू कपूर, किया ये कमेंट

क्रिस्टल ने अपने अभिनय की शुरुआत 2007 में टीवी सीरियल 'कहे ना कहे' से की थी. इसके बाद क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) 'किस देश में है मेरा दिल', 'कस्तुरी', 'क्या दिल में है' में भी नजर आईं. साल 2011 में सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से उन्हें पहचान मिली.

View this post on Instagram

You are the most expensive thing you are ever going to own🖤...... Remember that.

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on Nov 28, 2019 at 9:50pm PST

अभिनेता इमरान हाशमी फिलहाल फिल्म 'चेहरे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए दिल्ली-एनसीआर में हैं. बता दें कि फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ अभिनेता समीर सोनी (Samir Soni) भी शूटिंग कर रहे हैं. समीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह इमरान खान (Emraan Hashmi) के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

समीर सोनी (Samir Soni) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेहतरीन, प्रतिभाशाली और कुशाग्र इमरान संग काम करना सुखद.'

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- 33 की उम्र में निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार

View this post on Instagram

Pleasure working with the fine, talented and intelligent @therealemraan . 😊😊 . . #chehre #film

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on Nov 25, 2019 at 8:06am PST


रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. ऐसा पहली बार है जब बिग बी (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. 'चेहरे' (Chehre) अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Instagram पर ऋतिक रोशन ने शेयर की अपने दिल की तस्वीर

फिल्म के बारे में बात करे तो यह एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों पर आधारित है. ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक रिटायर्ड वकील के रोल में होंगे तो वहीं इमरान (Emraan Hashmi) एक बिजनेसमैन का किरदार निभाते नजर आएंगे.

View this post on Instagram

Light is easy to love, show me your darkness 🕳

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on Dec 2, 2019 at 10:31pm PST

इसके अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में नजर आएंगे. यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी. 'द बॉडी' (The Body) एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. मशहूर मलयालम फिल्मकार जीतम जोसेफ द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्पैनिश थ्रिलर 'एल कूयेरपो' से प्रेरित है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो बिग बी आजकल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग के लिए मनाली में हैं. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. इसके अलावा अमिताभ (Amitabh Bachchan) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे.

First Published: Dec 04, 2019 12:06:18 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो