logo-image

Kapil Sharma: सेल्फी खिंचवाने आए फैन के कैमरे को लेकर कपिल शर्मा ने दिया ऐसा जवाब, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

वीडियो में, ब्लैक कपड़े पहने हुए, कपिल (Kapil Sharma) अपनी कार से बाहर निकलते हैं और पैपराजी की भीड़ उनका स्वागत करती है.

Updated on: 05 Jul 2023, 07:48 PM

New Delhi:

एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने सरल व्यक्तित्व और मजाकिया कमेंट्स के लिए पिछले कुछ सालों में एक बड़ा फैन बेस तैयार किया है. कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का हालिया सीज़न खत्म करने के बाद, वह जल्द ही अपने अंतर्राष्ट्रीय दौरे की शुरुआत करेंगे. हाल ही में उन्हें अपने को स्टार किकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ अमेरिका के लिए रवाना होते समय मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया. इस दौरान जिस चीज ने उनका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था उनके फैंस का सेल्फी लेना.

अब आप सोच रहे होंगे, इसमें कौन सी नई बात है सेलिब्रेटीज के साथ फैंस का फोटो खिंचवाना आम बात है. लेकिन इस दौरान कपिल शर्मा ने जो अपने फैन को जवाब दिया वो बेहद हैरान करने वाला था. उन्होंने एक फैंन के फोन की स्थिति का मजाक उड़ाया, जो उनके साथ एक फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रहा था.

'1 मिनट रुक जाते कैमरा चलने तक'

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, ब्लैक कपड़े पहने हुए, कपिल (Kapil Sharma) अपनी कार से बाहर निकलते हैं और पैपराजी की भीड़ उनका स्वागत करती है. जैसे ही उनका एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आता है तो वह अपने एक फैन से हंसते हुए कहते हैं कि उनका कैमरा काम नहीं कर रहा है. वह जोर-जोर से हंसने लगता है और अपने टिकट चेक कराने के लिए आगे बढ़ जाते है. और कपिल का यह व्यवहार निश्चित तौर पर फैन्स को पसंद नहीं आया है. उन्होंने उनकी आलोचना की और बताया कि इस तरह का हास्य हर किसी को पसंद नहीं आता और उन्होंने कपिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

एक ने कहा, “बड़े लोग हैं इनको गरीबों का मज़ाक उड़ाना बहुत अच्छे से आता है.” एक अन्य ने कहा, “इनको घमंडी बनाने वाले पब्लिक ही है जो इनके पीछे भागती है.” दूसरे ने कहा, "कपिल शर्मा आपका व्यवहार अच्छा नहीं है." एक ने लिखा, “तो 1 मिनट रुक जाते उसका कैमरा चलने तक.. फैन्स से ही हो एपी जो बी हो आज.” एक अन्य ने लिखा, “यह रवैया तो सुपरस्टार्स का भी नहीं होता.. इस तरह की कॉमेडी नहीं चलती.