logo-image

Bharti Singh Son: बेटे गोला की स्कूल फीस देख उड़े भारती के होश, शेयर किया VIDEO

भारती ने बताया था कि कैसे वह गोल्ला के लिए सही स्कूल खोजने को लेकर टेंशन में थीं.

Updated on: 01 Jun 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

Bharti Singh Son Preschool: कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. भारती का बेटा लक्ष्य लिम्बाचिया उर्फ गोला काफी बड़ा हो गया है. ऐसे में कपल लक्ष्य के लिए स्कूलों की तलाश कर रहे हैं. प्ले स्कूल जाने स पहले भारती बेटे को घर पर ही कुछ एक्टिविटीज सिखा रही हैं. साथ ही कॉमेडियन ने बेटे से इंग्लिश में बात करना भी शुरू कर दिया है. इस बीच कपल ने लेटेस्ट व्लॉग शेयर बताया कि वो गोला के स्कूल की फीस को लेकर टेंशन में हैं. क्योंकि आजकल प्ले स्कूल की भी फीस काफी हाई है. 

लेटेस्ट व्लॉग में, भारती ने गोला से इंग्लिश में बात करने की कोशिश की है. वो कहती नजर आ रही हैं- "यहां आओ, ठीक से बैठो....." भारती और गोला की बॉन्डिंग फैंस को भी पसंद आती है. इसी वीडियो में भारती और हर्ष बेटे गोला के लिए प्री-स्कूल मॉन्टेसरी में भेजने की बात कर रहे हैं. उन्हें एक स्कूल से गिफ्ट हैंपर मिला था जिसे खोलते हुए कपल उस स्कूल की फीस के बारे में सोचने लग गए. 

गोला को मिले इस गिफ्ट हैंपर में काफी दिलचस्प किताबें और इंटरएक्टिव चीजें और खेल थे. गिफ्ट्स को देखते हुए हर्ष ने कहा, "मुझे डर इस बात का है कि जिस स्कूल ने गिफ्ट ही इतना मंहगा भेजा है, उनकी फीस कितनी मंहगी होगी. भारती भी इस बात पर सहमति जताती नजर आती हैं. फिर कपल ने इस गिफ्ट हैंपर के लिए स्कूल को धन्यवाद किया. 

इससे पहले, भारती ने बताया था कि कैसे वह गोल्ला के लिए सही स्कूल खोजने को लेकर टेंशन में थीं. उन्होंने कहा, "मैं एक बड़ी चीज के कारण बहुत टेंशन में हूं और वह है स्कूल. हमारे बहुत सारे रिश्तेदार और दोस्त मुझे डरा रहे हैं कि अब गोला एक साल का है, हमें अच्छे स्कूलों की तलाश शुरू करनी चाहिए और 15 महीने का होते ही उसे भेजना चाहिए. मुझे नहीं पता कि मैं इसे किस स्कूल में भेजूं या मुझे क्या करना चाहिए. मुझे नहीं पता कि कौन से स्कूल अच्छे हैं। कुछ ने जुहू, सांताक्रूज, अंधेरी और बांद्रा में स्कूलों का सुझाव दिया. वह स्कूल कैसे जाएगा? 

भारती ने यह भी बताया कि बेटा अभी भी डायपर पहनता है. साथ ही फैंस से मुंबई में अच्छे स्कूल के नाम बताने की रिक्वेस्ट की थी.