logo-image

जब कपिल ने सलमान खान से पूछा- आपकी शादी कब होगी फिर कैटरीना ने दिया ये जवाब

सलमान के साथ शो में पहुंची कैटरीना से भी कपिल मजाक करने से बाज नहीं आते हैं. वह उनसे कहते हैं कि मेरे पास मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है

Updated on: 28 May 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म भारत इस साल 5 जून को रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई गानें और दमदार प्रोमो रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों में बेसब्री बढ़ा रहे हैं. वहीं फिल्म के स्टार-कास्ट जमकर भारत का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में सलमान खान और कैटरीना कैफ, कपिल शर्मा के फेमस शो The Kapil Sharma में गेस्ट बनकर पहुंचे. जहां कपिल ने सलमान और कैटरीना के साथ जमकर मस्ती की.

कपिल के शो में सलमान ने बाइक से एंट्री मारी और भारत के स्लो मोशन सॉन्ग पर डांस भी किया. हंसी-मजाक के बीच कपिल ने सलमान से उनकी शादी को लेकर भी सवाल पूछा. इसके अलावा कपिल ने भाईजान से पूछा कि आपने ट्रेलर में एक डायलॉग बोला है कि जितने आपकी दाढ़ी और सिर में सफेद बाल हैं, उससे ज्यादा रंगीन आपकी जिदंगी रही है. क्या फिल्म आपकी बायोपिक है. कपिल के इस सवाल पर सलमान खान मुस्कराकर रह जाते हैं.

सलमान के साथ शो में पहुंची कैटरीना से भी कपिल मजाक करने से बाज नहीं आते हैं. वह उनसे कहते हैं कि मेरे पास मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है. इस पर कैटरीना पूछती हैं कि क्या तो कपिल शर्मा कहते हैं 'मेरी शादी हो गई है.'

कपिल, कैटरीना से पूछते हैं कि आपको किसी चीज से डर लगता है. इसके जवाब में कैटरीना कहती हैं कि उन्हें प्यार से डर लगता है. जब कपिल कैटरीना से सलमान की शादी के बारे में पूछते हैं तो कैटरीना कहती हैं कि इसका जवाब सिर्फ भगवान या सलमान दे सकते हैं.