logo-image
लोकसभा चुनाव

'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम ने पहनी 10 साल पुरानी ड्रेस, फैशन पर कही बड़ी बात

Saumya Tandon गौरी मेम ने पहनी 10 साल पुरानी ड्रेस, फैशन पर कही बड़ी बात

Updated on: 12 Aug 2023, 08:57 PM

नई दिल्ली:

Saumya Tandon Fashion: टीवी के सुपरहिट शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस सौम्या टंडन शो में अनीता भाभी का किरदार निभाती थीं. उन्होंने अनीता भाभी बनकर सबका दिल जीता था. हालांकि, अब सौम्या शो का हिस्सा नहीं हैं. वो शो से छुट्टी ले चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है. आज भी फैंस सौम्या टंडन को गोरी मेम के नाम से ही जानते हैं. फिलहाल, सौम्या टंडन का मानना है कि पुराने कपड़ों को फेंकना नहीं चाहिए. एक्ट्रेस ने अपनी बात साबित करने के लिए दस साल पुरानी ड्रेस पहनी है. 

सौम्या टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गर्व से यह बताया कि वो कपड़े रिपीट करने पर शर्मिंदा नहीं होती हैं. सौम्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पुरानी ब्लू ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है.  उन्होंने लिखा, "10 साल पुरानी ड्रेस पहन रही हूं. इसे अगले 10 साल तक फिट रखने का लक्ष्य है, और साथ ही, जब आप भी कपड़े रिपीट कर सकते हैं, उन्हें संजो सकते हैं और पैसे और फैशन की बर्बादी बचा सकते हैं तो कपड़े क्यों फेंक दें. #फिट, पहनें, #दोहराएं और बचाओ."

सौम्या टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से चर्चा में रहती हैं. भाभी जी घर पर हैं शो छोड़ने कगे बाद से सौम्या फैंस को इंस्टाग्राम पर एंटरटेन करती रहती हैं. सौम्या की इस पोस्ट पर उनके फैंस कपड़े रिपीट करने वाली सोच पर उनकी तारीफ करते नजर आए. फैंस ने एक्ट्रेस के लिए लिखा- टीवी में कपड़े रिपीट करना शर्मिंदगी मानी जाती है आपने इस सोच को बदलकर बेहतरीन काम किया है. कुछ फैंस ने एक्ट्रेस के लुक्स और फिटनेस की भी तारीफ की. 

हाल ही में, सौम्या को मध्य प्रदेश के राज्यपाल श्री मंगूभाई सी. पटेल ने चैंपियंस ऑफ चेंज, मध्य प्रदेश के लिए सम्मानित किया था.