logo-image
लोकसभा चुनाव

अनुपमा और अनुज के तलाक से नाराज हुए यूजर्स, बोले-26 साल का प्यार दो मिनट में ...

 गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा (Anupamma) अपने सेपरेशन ट्रैक के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं.

Updated on: 23 Mar 2023, 09:29 PM

मुंबई :

 गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा (Anupamma) अपने सेपरेशन ट्रैक के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं. अनुपमा और अनुज शो में अनुपमा की नई कहानी के साथ, दर्शक दो ग्रुप में बंट गए हैं. हाल ही के एक एपिसोड में देखा गया कि अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से तलाक के लिए अनुरोध किया. नाटक तब शुरू हुआ जब अनुज ने अपनी बेटी की कस्टडी खो दी और इसके लिए अनुपमा को दोषी ठहराया. एक अन्य चरित्र के बाद अनुज की तुलना उनके पूर्व पति वनराज से की गई, जिसे सुधांशु पांडे ने निभाया, अनुपमा के पूर्व ससुराल वाले, शाह, जो अभी भी उनके जीवन का हिस्सा हैं, ने आग में घी डाल दिया.

 अनु से अलग होने के बाद अनुज का कैरेक्टर जिस तरह से बदल गया है, उससे नेटिजन्स खुश नहीं हैं. यहां बताया गया है कि उन्होंने इस पूरे ट्रैक पर कैसी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया और ट्रैक पर अपने विचार साझा किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "कुछ लोग सीए की तरह होते हैं, वह सिर्फ एक पालक बच्चा था, बॉयलोजिकल बच्चा नहीं, अनुज उसकी बहुत देखभाल कर रहा है. गंभीरता से आप लोग ऐसा कैसे सोच सकते हैं, हम यह भी जानते हैं कि मान ने कभी सीए को बच्चा नहीं माना है." सीए उनके जान थे, और विशेष रूप से अनुज के ".

लोगों ने अनुज पर दी प्रतिक्रिया

 वहीं एक अन्य ने अनुज (Anuj) का समर्थन किया और लिखा, "अगर निर्माता अन्य पात्रों के माध्यम से #अनुपमा को महिमामंडित करने की कोशिश करना बंद कर देंगे और इसके बजाय उन्हें आत्म-प्रतिबिंब और अहसास की यात्रा पर भेजेंगे .. तो इससे सारा फर्क पड़ेगा! अनुज को ऐसे लोगों की जरूरत है जो उन्हें समझ सकें." इस समय, हास्यास्पद तुलना करने वाले दोस्त नहीं!" जबकि कुछ अनुज की प्रतिक्रिया से खुश नहीं थे और उन्होंने लिखा, "26 साल के प्यार का मुखौटा 2 मिनट से भी कम समय में गिर गया!"

ये भी पढ़ें-दिव्यंका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों पर शेयर किया अनुभव, फैंस बोले-पागल हो गई है

एक अन्य यूजर ने लिखा, "और वह, # अनुज कपाड़िया .. वह कहते हैं कि उनका मतलब हर उस आहत शब्द से है जो उन्होंने #अनुपमा के लिए और उनके लिए कहा था.. क्या वह चेहरे की तरह दिखता है, जिसने सिर्फ अपने प्यार को चोट पहुंचाई है या क्या ऐसा लगता है कि उन्हें बोलकर चोट लग रही है." शब्द?" यह पहली बार नहीं है जब शो में इतने बड़े पैमाने पर ट्रैक किया गया है कि प्रशंसक दंग रह गए. अनुपमा एक ऐसा शो रहा है जिसने कई गंभीर विषयों को छुआ और दर्शकों को सामाजिक रूप से शिक्षित भी किया. बलात्कार और ईव-टीजिंग से लेकर विवाहेतर संबंध, दूसरी शादी और बहुत कुछ. हालांकि, इस बार प्रशंसकों ने स्थिति पर प्रतिक्रिया दी और टीम अनुपमा (Anupamma) और टीम अनुज के बीच बंट गए.