logo-image
लोकसभा चुनाव

खून में लथपथ नजर आए अब्दू रोजिक-सिर पर चोट देख फैंस परेशान, देखें VIDEO

अब्दू रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें उनके सिर पर चोट लगी है और वो खून में लथपथ नजर आ रहे हैं. अब्दू की ये हालात देख कोई भी परेशान हो जाएगा.

Updated on: 11 Jul 2023, 08:54 AM

नई दिल्ली:

Abdu Rozik Injured: टीवी की दुनिया के इंटरनेशन सितारे अब्दू रोजिक इन दिनों इंडिया में हैं. अब्दू लगातार रियलिटी शोज में एक्टिव हैं. वो कभी खतरों के खिलाड़ी में नजर आते हैं तो कभी बिग बॉस ओटीटी पर पहुंच जाते हैं. अब्दू अपने गेस्ट अपीरियंस से फैंस के बीच चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर भी अब्दू फैंस से जुड़े रहते हैं. इस बीच तजाकिस्तानी सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो खून में लथपथ नजर आए. इसे देख फैंस परेशान हो गए कि शायद अब्दू रोजिक घायल हो गए हैं. 

अब्दू रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें उनके सिर पर चोट लगी है और वो खून में लथपथ नजर आ रहे हैं. अब्दू की ये हालात देख कोई भी परेशान हो जाएगा. छोटा भाईजान की टीम उनके चेहरे से खून साफ कर रही है. हालांकि, वीडियो में अब्दू हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस की टेंशन थोड़ी कम होती है. कमेंट सेक्शन में फैंस अब्दू के लिए चिंता जाहिर करने लगे थे. लेकिन घबराने की कोई बात नहीं वीडियो में दिख रहा खून असली नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

दरसअल, ये वीडियो अब्दू रोजिक के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा है. वो शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अब्दू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो काम पर हैं और नये प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. इसी की शूटिंग में बिजी अब्दू ने एक सीन का शॉट शेयर किया था. 

हाल में अब्दू रोजिक टीवी शो राधा-मोहन में नजर आए थे. इससे पहले उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे के साथ मस्ती करते देखा गया था. साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 में भी वो कंटेस्टेंट जाद हदीद को सपोर्ट करने पहुंचे थे. 'बिग बॉस 16' के बाद से अब्दू रोजिक को घर-घर में पहचान मिली है. वो तजाकिस्तान से बाहर निकल अब पूरी दुनिया में स्टार बन गए हैं. 3 फीट के अब्दू रोजिक एक सिंगर और एक्टर हैं. फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं.