logo-image

Mission Impossible 7: टॉम क्रूज़ की फिल्म नहीं कर पाई भारत में दूसरे दिन कमाल, जानिए कितनी हुई कमाई

मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट 1 भारत में दूसरे दिन के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई. क्रिस्टोफर मैकक्वेरी की डायरेक्टर टॉम क्रूज़ फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 12 जुलाई को रिलीज हुई थी.

Updated on: 14 Jul 2023, 11:56 AM

नई दिल्ली:

मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट 1 के डायरेकशन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है. इसमें टॉम क्रूज़ और हेले एटवेल मेन रोल में हैं. इसके दूसरे दिन का कलेक्शन की बात करें तो शानदार शुरुआत के बाद, डेड रेकनिंग पार्ट 1 भारत में दूसरे दिन के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई. क्रिस्टोफर मैकक्वेरी की डायरेक्टर, टॉम क्रूज़ फिल्म 12 जुलाई रिलीज हुई. एक्शन से भरपूर इस ड्रामा ने 9 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

12 जुलाई को सिनेमाघरों में हुई रिलीज 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्शन से भरपूर इस ड्रामा ने तकरीबन 9 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म फ्रेंचाइजी का सातवां भाग है. डेड रेकनिंग में हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिएफ़, विंग रैम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कज़र्नी भी हैं. 

9 करोड़ रुपये की कमाई की

जानकारी के अनुसार, MI7 ने भारत में सभी भाषाओं में लगभग 9 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी के साथ फिल्म की अब तक की कुल कमाई करीब 21.30 करोड़ रुपये हो गई है. इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 12.3 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की. अपनी नई फिल्म के लिए, टॉम क्रूज़ को 60 मील प्रति घंटे की अधिकतम गति से चलने वाली चलती ट्रेन की छत पर अपने सह-कलाकार एसाई मोरालेस से लड़ना पड़ा. 

जानलेवा एक्शन करते दिखें टॉम क्रूज़

डेड रेकनिंग में सबसे अधिक जानलेवा एक्शन करते टॉम क्रूज़ को देखा जै सकता है. एक सान वह चट्टान से नीचे मोटर साइकिल चलाते दिख रहे हैं, हालांकि, तेज रफ्तार से उड़ान भरना और चलती ट्रेन में लड़ाई करना. टॉम क्रूज अपना हर स्टंट खुद ही करते हैं. खैर, प्रशंसकों को कहानी और एक्शन सीक्वेंस पसंद आ रहे हैं. इसके अलावा, टॉम क्रूज़ और क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने मंगलवार रात अमेरिका में शुरुआती स्क्रीनिंग में प्रशंसकों को शॉक कर दिया. जैसे ही वे अंदर आये, दोनों का ज़ोरदार स्वागत किया गया.

क्रिस्टोफर मैकक्वेरी है राइटर और डायरेक्टर

'पार्ट वन' में श्रृंखला के न्यूकमर कैरी एल्वेस, रॉब डेलाने, इंदिरा वर्मा, शी व्हिघम, मार्क गैटिस, एसाई मोरालेस और चार्ल्स पार्नेल भी हैं. इसे क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने लिखा और डायरेक्टर किया है, जो पहले 'रॉग नेशन' और 'फॉलआउट' का डायरेक्शन करने के बाद वापस आए हैं. फिल्म का निर्माण क्रूज़, मैकक्वेरी, जे.जे. ने किया है.