logo-image

कैटरीना नहीं अपने इस दुश्मन की छोटी बहन के दीवाने हैं सलमान खान, मानते हैं उसे शानदार एक्ट्रेस

सलमान की फिल्म भारत में पहले कैटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा आने वाली थीं लेकिन अचानक उन्होंने इस फिल्म से कन्नी काट ली

Updated on: 28 Jun 2019, 10:24 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की सफलता का लुत्फ उठा हैं. अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म ने अब तक 325 करोड़ की कमाई कर ली है. शुरुआत से ही भारत सुर्खिंयों में बनी हुई थी. जिसकी वजह से भी इसे फायदा मिला.

फिलहाल हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बात की. लेकिन जिस एक्ट्रेस का उन्होंने नाम लिया वो भाईजान की दुश्मन एक्ट्रेस की छोटी बहन है. सलमान ने प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा को एक शानदार एक्ट्रेस बताया.

अगर परिणीति के बारे में बात करें तो वह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी जानी जाती हैं. वह जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी. जिसके लिए वह बेडमिंटन भी सीख रही हैं.

यह भी पढ़ें: साउथ की इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के लिए उतारे सारे कपड़े, देखें ये viral video

बता दें कि सलमान की फिल्म भारत में पहले कैटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा आने वाली थीं लेकिन अचानक उन्होंने इस फिल्म से कन्नी काट ली. जिसकी वजह से सलमान और प्रियंका के बीच बातचीत भी बंद हो गई. ऐसा भी कहा जाता है कि पीसी ने निक से शादी की वजह से इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया. वहीं नाराज सलमान ने तंज कसते हुए यहां तक कहा कि लोग इस फिल्म के लिए अपनी शादी तक छोड़ देते.