logo-image

Hrithik Roshan Viral Photo: सबा आजाद ने ऋतिक रोशन संग बताए प्यार भरे पल, देखें तस्वीर 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों अपने काम से समय निकालकर वेकेशन मनाने पहुंचे हुए हैं. जहां से सबा ने अपनी और एक्टर की एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अब बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 10 Aug 2023, 03:18 PM

New Delhi:

Hrithik Roshan Saba Azaad Vacation: ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. दोनों को कई बार एक साथ पैप्स स्पॉट भी करते हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ी फिलहाल अर्जेंटीना में छुट्टियां मना रही है और सबा ने अब अपनी छुट्टियों से उनकी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. फोटो पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी रिएक्ट किया है.

सबा ने ऋतिक संग शेयर की तस्वीर 

आपको बता दें कि, सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर गुरुवार की सुबह अपने अर्जेंटीना वेकेशन से अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है.
सबा ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "क्यू ब्यूनो ब्यूनस आयर्स." तस्वीर में दोनों को एक रेस्तरां में एक-दूसरे के करीब खड़े देखा जा सकता है. 'क्रिश' अभिनेता को काली जैकेट पहने देखा गया, जबकि सबा ने क्रीम फरी जैकेट पहनी हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन को लाल दिल और फायर वाले इमोटिकॉन से भर दिया. एक फैन ने कमेंट किया, “सबा और ऋतिक, आप बहुत सुंदर और खुश हैं.” एक अन्य फैन ने लिखा, "आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं." 

ऐसे हुआ था इनका रिश्ता ऑफिशियल 

बता दें कि, पिछले साल फरवरी में डिनर डेट पर देखे जाने के बाद ऋतिक और सबा के रिश्ते के बारे में अफवाहें उड़ने लगी थीं. बाद में वह रितिक के परिवार के साथ मिलन समारोह में भी शामिल हुईं. पिछले मई में अभिनेता करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर चले थे, जिसके बाद उनके रिश्ते पर सभी अटकलों पर विराम लग गया था. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Sarees:आलिया भट्ट ने नीलाम की अपनी रानी लुक वाली साड़ी, यहां से खरीदें फीमेल फैंस

ऋतिक रौशन का वर्क फ्रंट
इस बीच, ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म 'फाइटर' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनके पास निर्देशक अयान मुखर्जी की अगली एक्शन थ्रिलर 'वॉर 2' (War 2) भी है जिसमें अभिनेता कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर भी हैं.