BREAKING NEWS
  • DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा- Read More »

तो सिर्फ इस वजह से कृति सैनन ने वरुण धवन को कहा 'झूठा'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 14, 2019 09:45:34 AM
Kriti Sanon

Kriti Sanon (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

ऐसा लगता है कि बालीवुड अभिनेत्री कृति सैनन और अभिनेता वरुण धवन के बीच एक क्रेजी फ्रेंडशिप बॉन्ड है. हाल ही में कृति सोफी चौधरी के फिटनेस शो 'वर्क इट अप' में शामिल हुई थीं. यहां कृति ने अपने कुछ फेवरेट एक्सरसाइज प्रैक्टिस करने के साथ-साथ फिल्म 'दिलवाले' में उनके को-एक्टर वरुण के बारे में भी बात की.

इस दौरान बातों ही बातों में कृति को सोफी ने बताया कि उन्होंने वरुण से पूछा था कि वह कृति के बारे में कोई ऐसी बात बताए जो किसी और को नहीं पता हो, इस पर वरुण ने सोफी से कहा था कि मैं क्या गप दूं. उसने 'दिलवाले' में वर्कआउट ही नहीं किया.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा, लोगों ने जाहिर की नाराजगी

सोफी से वरुण के इस जवाब के बारे में सुनकर कृति ने उन्हें 'झूठा' बताया. कृति ने कहा, "कितना बड़ा झूठा है. मैं वर्कआउट करती थी. मुझे याद है कि कभी-कभार तो हम साथ में ऐसा करते थे."

अगर कृति सेनन के बारे में बात करें  तो वह जल्द ही हाउसफुल 4 में नजर आएंगी. फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Viral Video: अक्षय कुमार के 'बाला चैलेंज' को इस खास अंदाज में पूरा करते दिखे वरुण धवन

अक्षय कुमार की ये फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China) और तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) की सांड की आंख (Saand Ki Aankh) से टकराएगी.

तो वहीं वरुण इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. ये डेविड धवन की ये 45वीं फिल्म है. वरुण और सारा के अलावा फिल्म 'कुली नं. 1' के सीक्वल में अभिनेता राजपाल यादव भी नजर आएंगे . फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी.

First Published: Oct 14, 2019 09:45:34 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो