logo-image
लोकसभा चुनाव

शादी के बाद Anushka Sharma की जिंदगी में आया भूचाल! अब हुआ खुलासा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक बयान (Anushka Sharma latest statement) चर्चा में है. जिसमें उन्होंने शादी के बाद की अपनी जिंदगी का खुलासा किया है.

Updated on: 29 May 2022, 03:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. जिसकी वजह आए दिन उनकी तस्वीरें या वीडियो ही होती हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ में उतनी ही एक्टिव हैं. हालांकि, अब वो एक नई फिल्म के साथ प्रोफेशनल लाइफ में दोबारा से एक्टिव होने जा रही हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक बयान (Anushka Sharma latest statement) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें उन्होंने बताया है कि शादी के बाद पूरे छह महीने तक वे केवल 21 दिन साथ रह पाए थे. उनका ये बयान सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. जिस दौरान उनसे पूछा गया था कि वह विराट कोहली (Anushka Sharma on Virat Kohli) के साथ कितना समय बिताती हैं. जिस पर उन्होंने कहा, “लोग मानते हैं कि जब मैं विराट से मिलने जा रही हूं या जब वह मुझसे मिलने आ रहे हैं तो यह छुट्टी है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है." उन्होंने आगे कहा, "वास्तव में, हमारी शादी के पहले छह महीनों में हमने केवल 21 दिन एक साथ बिताए. हां, मैंने वास्तव में दिनों को गिना. इसलिए जब भी मैं उनसे मिलने विदेश जाती हूं, तो उनके साथ किए गए एक समय के खाने में वो सारे पल जी लेती हूं. यह हमारे लिए कीमती समय है."

वहीं, कोविड-19 के दौरान अनुष्का ने अपने और विराट के रिलेशन पर बात करते हुए कहा, "यह जानकर अच्छा लगा कि जीवन में किसी भी स्थिति में एक उम्मीद की किरण होती है...हमें हर दिन एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए इतना समय कभी नहीं मिलता." खैर, अगर बात की जाए एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट (Anushka Sharma upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) में दिखने वाली हैं. जिसके लिए अनुष्का तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देंगी.