logo-image

फिल्म 'हैरी पॉटर' में काम कर चुकी हैं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, जानें कौन सा किरदार निभाया?

हेजल कीच ने बॉलीवुड में काम करने से पहले एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था, जिसका नाम सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे. 

Updated on: 25 Aug 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और माडल हेज़ल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐलान किया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. इस खबर को लेकर कपल में खासा उत्साह है, लेकिन क्या आप जानते हैं दोबारा मां बनने वाली हेजल कीच बॉलीवुड में काम करने से पहले हॉलीवुड की बड़ी फिल्म में भी काम किया था, जिसका नाम सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे. हेजल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल और आइटम सॉन्ग तक सिमट कर रह गई. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और माडल हेज़ल कीच का करियर एक एक एक्ट्रेस के तौर पर कुछ खास नहीं रहा वह फिल्मों में सपोर्टिंग रोल और आइटम सॉन्ग तक सिमट कर रह गई. साल 2016 में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं और हमेशा के लिए उनकी होकर रह गईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस के पति पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने इंस्ट्रग्राम पर पोस्ट की है. युवराज सिंह ने एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी हेज़ल और बड़े बेटे ओरियन कीच सिंह और नयू बॉर्न बेबी ऑरा हैं.

कपल ने अपनी बेटी का नाम ऑरा रखा

कपल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ऑरा रखा है और कहा कि उनका परिवार अब पूरा हो गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रातों की नींद हराम हो गई है, क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी 'ऑरा' का स्वागत कर चुके हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं.

'हैरी पॉटर' के तीन पार्ट में काम किया है

हेजल कीच को बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. एक पुराने चैट शो में हेजल ने खुलासा किया था कि वह हॉलीवुड की फिल्म 'हैरी पॉटर' में काम कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्म 'हैरी पॉटर' की तीनों ही सीरीज 'हैरी पॉटर एंड फिलॉस्फर स्टोन', 'हैरी पॉटर एंड द चैंबर ऑफ सीक्रेट्स' और 'हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अजकाबन' में वह एक स्टूडेंट  के तौर पर काम कर चुकी हैं.  इस फिल्म हेजल को डैनियल रैडक्लिफ, एम्मा वॉटसन और रूपर्ट ग्रिंट के साथ देखा गया था.

करीना कपूर के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में दिखीं

वहीं हेजल ने सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी काम किया है, जिसके लिए एक्ट्रेस की काफी सराहा हुई थी. फिल्म बॉडीगार्ड में हेजल ने करीना की बेस्ट फ्रेंड माया का किरदार निभाया था. जिसने बॉलिवुड में हेजल को एक नई पहचान दिलाई. साल 2016 में हेजल और युवराज सिंह शादी करके एक दूजे के हो गए.