logo-image

Yami Gautam Pregnancy: मां बनने वाली हैं यामी गौतम, बेबी बंप छिपाती आईं नजर

Article 370: यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने गुड न्यूज की अनाउंसमेंट कर दी है.

Updated on: 08 Feb 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

Yami Gautam Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने टेलीविजन से बड़े पर् का सफर शानदार तरीके से तय किया है. 4 जून, 2021 को यामी ने फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी रचाई थी. अब एक्ट्रेस ने शादी के दो साल बाद गुड न्यूज दी है. जी हां, यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट्स की माने तो यामी करीब 5 महीने की प्रेग्नेंट हैं.  यामी फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में वो अपने पति आदित्य धर के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं. दिलचस्प बात यह है कि इवेंट के दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी बेबी बंप छिपाते हुए नजर आ रही थीं. 

बेबी बंप छिपाते दिखीं यामी गौतम

'विक्की डोनर' एक्ट्रेस यामी गौतम की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने शादी के बाद भी काम करना जारी रखा है. वो जल्द ही फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आएंगी. इसके प्रोड्यूसर उनके पति आदित्य धर हैं. मेकर्स ने आज 8/ फरवरी को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा था. आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च में यामी बस लेडी लुक में शामिल हुईं. उन्होंने येलो पैंट-सूट पहना था. वो अपने ओवरकोट से बेबी बंप को छिपा रही थीं. हालांकि, कैमरे के सामने पोज़ देते समय अभिनेत्री मुस्कुरा रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कब होगी यामी गौतम की डिलीवरी

खबर है कि यामी करीब साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं. यामी पति आदित्य धर के साथ अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यामी की डिलीवरी डेट भी बता दी गई है. संभवतः बच्चा मई में होगा. परिवार अब तक सब कुछ छिपाकर रख रहा था.

आर्टिकल 370 रिलीज डेट

आर्टिकल 370 में यामी गौतम एक खूफिया एजेंट की भूमिका निभा रही हैं. वो अनुच्छेद 370 के रूप में जम्मू और कश्मीर राज्य को दिए गए विशेष दर्जे को रद्द करने की मांग कर रही हैं. फिल्म के प्रोमो में हमें झलक दिखाई गई है कि यह जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार का पता लगाएगी. इसमें प्रियामणि भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.