logo-image

Jeetendra Birthday : हमेशा सफेद कपड़े ही क्यों पहनते हैं जीतेंद्र ? खुल गया सीक्रेट

जितेंद्र (Jeetendra Birthday) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं. एक समय था जब इंडस्ट्री में उनका सिक्का चलता था. खबर को आगे बढ़ाने से पहले हम आपको बता दें कि एक्टर का आज जन्मदिन है, जो उनके चाहने वालों के लिए खास है.

Updated on: 07 Apr 2023, 06:26 AM

नई दिल्ली :

Jeetendra Birthday Special : जितेंद्र (Jeetendra Birthday) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं. एक समय था जब इंडस्ट्री में उनका सिक्का चलता था. खबर को आगे बढ़ाने से पहले हम आपको बता दें कि एक्टर का आज जन्मदिन है, जो उनके चाहने वालों के लिए खास है. एक्टर को 'जंपिंग जैक' नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने  90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी, जिसका जादू फैंस के सिर आज भी चढ़कर बोलता है. 7 अप्रैल को यानी आज जितेंद्र (Jeetendra) अपना 81वां जन्मदिन मनाएंगे, इस खास मौके पर हम उनसे जुड़ी कई ऐसी बातें शेयर करेंगे, जिसे जानना आपके लिए काफी दिलचस्प होगा. 

यह भी पढ़ें : Salman Khan Post: शर्टलेस फोटो में दिखें सलमान खान, फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स

जितेंद्र का व्हाइट कलर से कनेक्शन - 

आपको बता दें कि एक्टर (Jeetendra Birthday) इस उम्र में भी काफी ज्यादा फिट हैं. लेकिन उनकी फिटनेस को लेकर कई सारी बातें भी मशहूर हैं. दरअसल, एक्टर का मानना है कि व्हाइट कलर पहनने से इंसान फिट दिखता है. वहीं हल्के रंग के आउटफिट्स पहनने पर इंसान कम उम्र का दिखता है. यही वजह है कि वो ज्यादातर सफेद या हल्के रंग वालें कपड़ों में नजर आते हैं. हालांकि खुद को फिट रखने के लिए एक्टर आज भी जमकर वर्कआउट करते हैं. 

भगवान से जुड़ा है जितेंद्र का परिवार -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Golden Bollywood (@bollywoodgolden)

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर की भगवान पर काफी आस्था है. वो जब इंडस्ट्री में नहीं थे तब से वो पूजा-पाठ से जुड़े हुए हैं. ऐसी शिक्षा उन्होंने अपने दोनों बच्चों तुषार कपूर और एकता कपूर को भी दी है, जो किसी न किसी खास मौके पर देखने को मिल जाती है. एक्टर के बच्चे अक्सर तीर्थ स्थानों पर नजर आते हैं. 

यह भी पढ़ें : Adipurush New Poster: कौन हैं आदिपुरुष के हनुमान? जिन्होंने अपने लुक से किया सबको Impress