logo-image

Veena Malik : कहां गई बिग बॉस में मसाज देने वाली वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) को भला कौन भूल सकता है. शो बिग बॉस में अपनी हॉटनेस से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली अदाकारा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लेकिन अदाकारा ने बॉलीवुड में भी काफी काम किया है.

Updated on: 25 Feb 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) को भला कौन भूल सकता है. शो बिग बॉस में अपनी हॉटनेस से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली अदाकारा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लेकिन अदाकारा ने बॉलीवुड में भी काफी काम किया है. वीना मलिका का जन्म पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था. वीना की फैंस फॉलोइंग कमाल की है. कुछ समय से अदाकारा शोबिज की दुनिया से दूर हैं लेकिन बीच - बीच में वो ब्रांड प्रमोशन करती रहती हैं. एक समय था, जब एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में थी. 

बालीवुड से लेकर पाकिस्तान इंडस्ट्री में बनाई थी पहचान -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म 'तेरे मेरे प्यार में' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 'कोई तुझ सा कहां', 'ये दिल हुआ आपका', 'कभी प्यार ना करना' और 'क्यों तुमसे इतना प्यार है' जैसी फिल्मों में काम किया. बिग रियलिटी शो बिग बॉस के बाद अदाकारा ने बॉलीवुड में फिल्म 'दाल में कुछ काला है' से डेब्यू किया. वहीं उन्होंने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Veena Malik (@theveenamalik)

बिजनेसमैन असद बशीर खान संग शादी कर बसाया था घर - 

अगर निजी जिंदगी की बात करें तो, वीना ने 2013 में बिजनेसमैन असद बशीर खान संग निकाह किया था. लेकिन किसी वजह से उनकी यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई. दोनों 2018 में अलग हो गए थे. जानकारी के लिए बता दें कि वीना का आखिरी शो 'मजाक रात' था, जो 2016 में टेलीकास्ट हुआ था. वीना अब शोबिज इंडस्ट्री से दूर अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान में रह रही हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं. 

यह भी जानें - Shahid Kapoor Birthday: बर्थेडे के मौके पर पढ़िए 'फर्जी' शाहिद कपूर की पूरी कहानी