logo-image

जब Bipasha Basu और एक्स बॉयफ्रेंड Dino Morea के बीच होता था चावल रोटी में बटवारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन एक वक्त था जब उनका नाम डिनो मोरिया (Dino Morea) के साथ खूब सुनने में आता था.

Updated on: 13 Feb 2022, 09:34 PM

नई दिल्ली :

डीनो मोरया (Dino Morea) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का अफेयर 90 के दशक में काफी चर्चा में था. बिपाशा की शादी के बाद भी दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू के दौरान डीनो मोरया के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी. डीनो मोरया और बिपाशा बसु दोनों ने मॉडलिंग करियर से अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद दोनों ने फिल्मों में काम करना शुरू किया था. दोनों विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज' (Raaz) में साथ नजर आए थे. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म के दौरान दोनों के संबंध भी काफी घनिष्ठ हो गए थे और इनका अफेयर करीब 5 वर्ष चला था. ब्रेकअप के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar के चलते विवादों में आई साउथ सुपरस्टार Ravi Teja की फिल्म, रिलीज होते ही कानूनी पचड़े में फंसी

एक इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने डीनो मोरया और उनके संघर्ष के दिनों के बारे में बताया था कि उनके पास खाने के लिए 10 रुपए भी नहीं होते थे. ऐसे में वह 10 रुपए की एक थाली का आर्डर करते थे, जिसमें रोटी और चावल मिलता था, इसमें दोनों एक दिन रोटी और एक दिन चावल खाते थे. इसके चलते दोनों के ब्रेकअप होने के बावजूद आज भी अच्छी बॉन्डिंग बनी हुई हैं. बिपाशा बसु ने फिल्म अभिनेता करण से शादी कर ली है. बिपाशा बसु बॉलीवुड अभिनेत्री है. वह कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dino Morea (@thedinomorea)

डीनो मोरया और बिपाशा बसु अभी भी अच्छे दोस्त हैं. डीनो 2016 में बिपाशा की शादी में मेहमान सूची का हिस्सा थे. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की एक साथ तस्वीर शेयर करते हुए डीनो ने लिखा, 'सुंदर जोड़े के साथ @bipashabasu & @iamksgofficial, उन्हें प्यार और खुशी दें.' बिपाशा बसु ने हाल ही में 'खतरनाक' नामक एक ओटीटी सीरीज में काम किया था. वह पांच साल के अंतराल के बाद स्क्रीन पर नजर आई थी. इसमें उनके पति करण सिंह ग्रोवर को भी लंबे समय के बाद देखा गया था.