logo-image
लोकसभा चुनाव

Mother’s Day Special: इस मदर्स डे मां के साथ देखें ये पांच फिल्में, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट

मई का महीना शुरु हो गया है और मई के महीने के साथ सभी को मदर्स डे की एक्साइटमेंट भी होने लगती है.

Updated on: 11 May 2023, 07:47 PM

New Delhi:

मई का महीना शुरु हो गया है और मई के महीने के साथ सभी को मदर्स डे की एक्साइटमेंट भी होने लगती है. बता दें कि, हर साल मई के दूसरा रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. यह हर मां के लिए बेहद खास दिन होता है और हर कोई चाहता है कि इस दिन वह अपनी मदर को स्पेशल फील कराएं. मदर्स डे मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि इसे आप अपनी मां के साथ फिल्में देखते हुए बिताया जाए. आज हम आपको बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी मां के साथ देख सकते हैं.  

मॉम (MOM)

मॉम एक इंटेंस रिवेंज ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में श्रीदेवी ने प्रभावशाली प्रदर्शन दिया है. देवकी के रूप में, श्रीदेवी ने एक सजग माँ की भूमिका निभाई और अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए लडाई की है. इस आकर्षक ड्रामा में एक्टिंग के दिग्गज नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी लीड रोल में हैं. 'मॉम' 2017 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. 

पा (Paa)

इस फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक प्यारी मां की भूमिका निभाई है. फिल्म पा में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने विद्या बालन के बेटे का किरदार निभाया है. 'पा' के में अपने काम के लिए अमिताभ बच्चन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अपना तीसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. 

मिमि (Mimi)

फिल्म मिमी में कृति सेनन लीड रोल मे हैं. मीमी में कृति सेनन (Kriti Sanon) की परफॉरमेंस ने सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में कृति सनोन एक अमेरिकी जोड़े के लिए सरोगेट बनती हैं, क्योंकि उन्हें पैसों की जरूरत होती है. इस ओटीटी एंटरटेनर में पंकज त्रिपाठी, साई ताम्हनकर, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी लीड रोल मे हैं. 

बधाई दो (Badhai Do)

बधाई दो एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना , नीना गुप्ता जैसे सितारे लीड रोल मे हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नीना गुप्ता ज्यादा उम्र होने के बावजूद गर्भवती हो जाती हैं. वह अपने बच्चे के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ जाती है और अपने परिवार का सपोर्ट भी जीतती हैं. यह फिल्म साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें - Adipurush: सनातन धर्म प्रचारक बोले रिलीज से पहले हमें दिखाओ फिल्म, कुछ गलत दिखा तो करने होंगे बदलाव

डार्लिंग्स (Darlings)

इस एंटरटेनर फिल्म में शेफाली शाह नें आलिया भट्ट की मां शमशुनिसा का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी दर्शाती है कि, कैसे शेफाली शाह अपनी बेटी को उसके अपमानजनक विवाह से बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयर होती हैं. इतना ही नहीं 'डार्लिंग्स' में आलिया और शेफाली की बॉन्डिंग को भी फैन्स ने काफी सराहा था. साथ ही, आलिया ने इस ओटीटी रिलीज के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी.