logo-image
लोकसभा चुनाव

Vikrant Massey Son: अपने बेबी बॉय के साथ घर लौटे विक्रांत मैसी, पैप्स को फोटो लेने से किया इंकार 

विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने कुछ दिन पहले एक बच्चे का स्वागत किया. हाल ही में इस जोड़े को मुंबई के सूर्या अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया.

Updated on: 10 Feb 2024, 04:38 PM

New Delhi:

Vikrant Massey Leaves From Hospital With Son: विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की ड्रामा फिल्म 12वीं फेल (12Th Fail) में अपनी एक्टिंग के लिए विक्रांत मैसी को काफी सराहना मिल रही है. फिल्म एक बड़ी सफलता साबित हुई. वह पर्सनल फ्रंट मोर्चे पर भी अच्छा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) ने कुछ दिन पहले ही एक बच्चे का स्वागत किया है. यह खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. साथ ही अब इस जोड़े को मुंबई के सूर्या अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर अस्पताल के बाहर दिखे
आज, 10 फरवरी को, विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर को मुंबई के सूर्या अस्पताल से निकलते समय खुशी हुई. अस्पताल परिसर से बाहर निकलते समय नए माता-पिता कार के अंदर थे. जब वह सफेद स्वैडल में लिपटा हुआ था तो हमें खुशी के उस छोटे बंडल की एक झलक मिली. विक्रांत को पापा को उनके नवजात बेटे की तस्वीरें न खींचने का इशारा करते हुए भी देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर माता-पिता बन गए हैं
7 फरवरी को विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) एक बच्चे के माता-पिता बने. इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए से इस खुशखबरी को शेयर किया. इसमें एक जोड़े की तस्वीर थी जिसमें वह एक बच्चे का हाथ थामे हुए थे. तस्वीर पर लिखा है, "07.02.2024 क्योंकि हम एक हो गए हैं, हम अपने बेटे के आने की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से झूम रहे हैं." इसका समापन हुआ, "लव, शीतल और विक्रांत." राशि खन्ना, शोभिता धूलिपाला, भूमि पेडनेकर, जोया अख्तर, बॉबी देओल और सुनील शेट्टी, वाणी कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों ने जोड़े को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. पिछले साल 12 दिसंबर को, शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेबी शॉवर पार्टी की झलकियाँ शेयर कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट
विक्रांत को आखिरी बार 12वीं फेल (12th Fail) में देखा गया था, जो इसी नाम की किताब पर बेस्ड थी, जो खुद आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की रियल लाइफ की कहानी पर बेस्ड थी. विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित यह फिल्म एक बड़ी सफलता साबित हुई. विक्रांत के पास यार जिगरी, द साबरमती रिपोर्ट, फिर आई हसीन दिलरुबा और सेक्टर 36 सहित कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वह राजकुमार हिरानी के साथ एक ओटीटी शो पर भी काम कर रहे हैं.