logo-image
लोकसभा चुनाव

Vikrant Massey Tattoo: अपने बच्चे से बेहद प्यार करते हैं विक्रांत मैसी, कराया बेटे के नाम का टैटू

Vikrant Massey Tattoo:विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने फरवरी 2022 में शादी कर ली. इस साल फरवरी में, उन्होंने अपने पहले बच्चे, वरदान नाम के एक बच्चे का स्वागत किया.

Updated on: 31 Mar 2024, 08:34 AM

New Delhi:

Vikrant Massey Tattoo: कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, एक्टर विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने फरवरी 2022 में शादी कर ली. इस साल की शुरुआत में, जोड़े को अपने पहले बच्चे, वरदान नाम के एक बच्चे का जन्म हुआ. नए माता-पिता इस समय अपने नन्हें बच्चे को लेकर चिंतित हैं, जो एक महीने से कुछ अधिक का है. 12वीं फेल स्टार उनकी इस कदर दीवानी है कि उन्होंने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाने का फैसला किया है.

विक्रांत मैसी ने बेटे वरदान के नाम का टैटू बनवाया
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर इस समय अपने पहले बच्चे के साथ अपना समय एंजॉय कर रहे हैं. जब से इस जोड़े ने 7 फरवरी को अपने बच्चे वरदान का दुनिया में स्वागत किया है, तब से वे खुशी और प्यार से फूले नहीं समा रहे हैं. अपने बच्चे के लिए जुनून से एक कदम आगे बढ़ते हुए, मिर्ज़ापुर एक्टर ने अपनी बांह पर अपने बेटे के नाम का टैटू बनवाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

12वीं फेल एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर उनके जीवन के सबसे बड़े आशीर्वाद, उनके बेटे का नाम अंकित था. टैटू पर लिखा है, "वरदान 7-2-2024." इसके बारे में अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए, उन्होंने यह भी लिखा, “व्यसन या लत? मैं उन दोनों को प्यार करता हूँ."

विक्रांत मैसी ने पैरेंटहुड को अपनाने के बारे में खुलकर बात की
नए पिता बनने के बाद एक्टर ने एक इवेंट के दौरान अपनी जिंदगी के नए पड़ाव के बारे में बात की. मुंबईकर एक्टर ने कहा कि वह अपने बच्चे को डकार दिलाने और उसके डायपर बदलने के लिए काफी अच्छे हैं, हालांकि वह अक्सर ऐसा नहीं करते हैं, यही वजह है कि उनकी पत्नी उनसे परेशान हैं. विक्रांत ने कहा, "लेकिन अपने बच्चे को डकार दिलाना मेरा काम है और मुझे लगता है कि मैं इसमें काफी अच्छा हूं."

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Family: परिवार के साथ इंडियन आउटफिट में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं तस्वीरें

पैरेंटहुड के बारे में वह कैसा महसूस करते हैं, यह शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह एक ऐसा जीवन है जिसका उन्होंने हमेशा सपना देखा था. “लेकिन मैं सच में इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता. क्योंकि यह उससे कहीं अधिक है जो मैंने हमेशा सोचा था." अभिनेता ने कहा. काम के मोर्चे पर, विक्रांत ने अपने अगले प्रोजेक्ट यार जिगरी और फिर आई हसीन दिलरुबा की शूटिंग पूरी कर ली है और सेक्टर 36 में बिजी हैं.