logo-image

फिल्म सुपर डीलक्स की जगह गली बॉय को ऑस्कर में भेजने पर टूटे विजय सेतुपति, एक्टर ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

विजय सेतुपति ने तमिल भाषा की फिल्म सुपर डीलक्स में एक ट्रांसजेंडर महिला की भूमिका निभाई. वह कैटरीना कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं.

Updated on: 07 Jan 2024, 11:16 PM

नई दिल्ली:

विजय सेतुपति एक इंटरव्यू में थे जिसमें उन्होंने अपनी मशहूर फिल्मों के बारे में बात की. इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब उनकी फिल्म सुपर डीलक्स को कई नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड्स जीतने के बावजूद ऑस्कर के लिए भारत की तरफ से नहीं भेजा गया तो, उन्हें बहुत ही निराशा हुई. विजय सेतुपति एक ऐसे अभिनेता हैं जो एक दशकों से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. साल 2019 में, अभिनेता ने तमिल भाषा की फिल्म सुपर डीलक्स में एक ट्रांसजेंडर महिला की भूमिका निभाई. इस फिल्म के लिए उन्हें वेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला. 

सुपर डीलक्स को ऑस्कर में न भेजने पर टूटे विजय सेतुपति

फिल्म को मिली तारीफ से एक्टर को उम्मीद थी कि इसे ऑस्कर में भेजा जाएगा. लेकिन,ऐसा नहीं किया गया, बल्कि उनकी फिल्म सुपर डीलक्स की वजह रणवीर सिंह की गली बॉय को भेजा दिया गया, जिसके बाद तो अभिनेता का दिल टूट गया. हाल ही में एक बातचीत में, अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें इसके बारे में कैसा महसूस हुआ. अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस का प्रचार करते हुए, विजय ने कहा कि यह उनके और सुपर डीलक्स की टीम के लिए दिल तोड़ने वाला था. एक्टर ने बताया कि मैं टूट गया था, ऐसा इसलिए नहीं कि मैं उस फिल्म का हिस्सा था. अगर मैं उस फिल्म में नहीं होता तो भी मैं चाहता कि वह फिल्म वहां जाए. बीच में कुछ हुआ और मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता. 

विजय सेतुपति की फिल्म सुपर डीलक्स के बारे में

सुपर डीलक्स साल 2019 की फिल्म त्यागराजन कुमारराजा मेकिंग है, जिसमें फहद फासिल, विजय सेतुपति, सामंथा रुथ प्रभु और राम्या कृष्णन शामिल हैं. फिल्म चार अलग-अलग कहानियों को दिखाती है जो व्यक्तियों के चार समूहों के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो सभी एक ही दिन में घटित होती हैं. फिल्म को 33 अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया, जिसमें 19 पुरस्कार जीते, जिनमें क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड्स में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म और मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार शामिल है.