logo-image
लोकसभा चुनाव

Vijay Antony Daughter Suicide: साउथ के इस एक्टर की बेटी ने की खुदकुशी, 16 साल की उम्र में उठाया ये बड़ा कदम 

एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर विजय एंटनी की बेटी की मंगलवार को आत्महत्या से मौत हो गई है.16 साल की मीरा चेन्नई के तेनाम्पेट स्थित अपने घर पर मृत पाई गईं.

Updated on: 19 Sep 2023, 02:37 PM

New Delhi:

Vijay Antony Daughter Meera Death: साउथ इंडस्ट्री के लिए ये बेहद दुख का पल है. बता दें कि, एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर विजय एंटनी की बेटी की मंगलवार को आत्महत्या से मौत हो गई है.16 साल की मीरा चेन्नई के तेनाम्पेट स्थित अपने घर पर मृत पाई गईं. कथित तौर पर उन्हें मायलापुर के एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए चेन्नई के घर लाया गया है. शहर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. इन सबके बीच मीरा की उनकी मां के साथ एख सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही है. 

बेटी के निधन के बाद विजय एंटनी की पत्नी फातिमा की पोस्ट वायरल
इस समय, फातिमा, जो एक निर्माता हैं, की अपनी प्यारी बेटी मीरा के लिए एक थ्रोबैक पोस्ट अब उनकी मृत्यु के बाद वायरल हो रही है. विजय एंटनी और उनके परिवार के सदस्य अपनी बेटी की आत्महत्या के बाद सदमे में थे. जयम रवि, आरजे बालाजी, सरथकुमार और कई सितारों ने शोक व्यक्त किया. मार्च में चेन्नई के सेक्रेड हार्ट स्कूल में कलचरल सेक्रेटरी बनने के बाद फातिमा ने अपनी बेटी मीरा की एक तस्वीर साझा की थी. उनकी पोस्ट में लिखा था, "मेरी ताकत के पीछे की शक्ति, मेरे आंसुओं को सांत्वना, मेरे स्ट्रेस का कारण (शरारतीपन सुपर लोडेड) मेरी थंगकट्टी-चेल्लाकुट्टी. मीरा विजय एंटनी, बधाई हो बेबी ."

अब तक नहीं पता चला आत्महत्या का कारण 
विजय एंटनी की बेटी मीरा 16 साल की थी जब उसने यह कदम उठाने का फैसला किया. हालाँकि, उनके इस कदम के पीछे का कारण अपभी कोई नहीं जानता. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया और बाद में शव को चेन्नई के अलवरपेट स्थित उनके घर लाया गया. उनके अंतिम दर्शन के लिए मशहूर हस्तियां उनके घर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें - Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने भाई के साथ शेयर किया प्यारा वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल

विजय एंटनी का वर्क फ्रंट
विजय एंटनी एक तमिल संगीतकार, अभिनेता और निर्देशक हैं. उन्होंने संपादन, गीत लिखने और साउंड इंजीनियर के रूप में काम करने के अलावा फिल्मों का निर्माण भी किया था. अपनी पत्नी फातिमा के साथ, वह एक प्रोडक्शन कंपनी, विजय एंटनी फिल्म कॉर्पोरेशन चलाते हैं. उनकी दो बेटियां हैं, मीरा और लारा.