logo-image

Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर फूट-फूटकर रोईं उनकी मां, एक्टर अली गोनी ने शेयर किया वीडियो

यूट्यूबर की गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव की मां रो पड़ीं, उनके वीडियो ने अभिनेता एली गोनी का ध्यान खींचा है, जो चाहते हैं कि एल्विश जल्द ही अपनी मां से मिलें.

Updated on: 19 Mar 2024, 04:10 PM

नई दिल्ली:

एल्विश यादव को रविवार को सांपों के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था. यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को एक लोकल अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब एल्विश की मां सुषमा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में वह रोती हुई नजर आ रही थीं, जिसने एली गोनी का ध्यान खींचा है. अभिनेता ने कहा कि एल्विश की मां को ऐसी हालत में देखना दिल दहला देने वाला था. एल्विश यादव की मां के रोने का एक वीडियो ट्वीट के साथ शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था, मां का दर्द, मुझे इस मां -बेटे के बंधन की सराहना करनी चाहिए. 

 

 

एल्विश की मां ने बेटे को निर्दोष बताया

एल्विश यादव की मां के रोने का एक वीडियो एक ट्वीट के साथ शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था, मां का दर्द, मुझे इस मां-बेटे के बंधन की सराहना करनी चाहिए, एल्विश यादव अपनी मां से गहराई से जुड़े हुए हैं, और उनकी मां भी अपने बेटे से वैसे ही जुड़ाव महसूस करती हैं. वह अब तक के सबसे कठिन समय से गुजर रही हैं. उसे इसका सामना करने की शक्ति मिले. वीडियो पर कमेंट करते हुए, एली गोनी ने ट्वीट को रिट्वीट किया. एक्टर ने लिखा इस वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल टूट गया है. उम्मीद है कि वह अपने बेटे से जल्द से जल्द मिलेगी. 

सांपों के जहर मामले में एल्विश गिरफ्तार 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को नोएडा पुलिस अधिकारी ने कहा कि पैसा उन उद्देश्यों में से एक था जिसने YouTuber को जहर की आपूर्ति करने के लिए प्रेरित किया, एल्विश ने कथित तौर पर 'अपने फैन बेस को बढ़ाने' के लिए और जाहिर तौर पर यह दिखाने के लिए उसके पास 'स्वैग' है सांप के जहर की आपूर्ति की.  पूछताछ के दौरान यादव ने जुर्म कबूल नहीं किया. लेकिन पुलिस के पास उसके खिलाफ बहुत सारे सबूत हैं.