logo-image

Sam Bahadur : रिलीज के कुछ ही घंटों में लीक हुई विकी कौशल की सैम बहादुर, मेकर्स को लगा झटका

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बनी विक्की कौशल और मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर ग्लोबल रिलीज के कुछ समय बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई.

Updated on: 01 Dec 2023, 05:23 PM

नई दिल्ली:

इंडिया के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म सैम बहादुर दुनिया भर में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई है. इस फिल्म में विक्की कौशन ने सैम बहादुर की भूमिका निभाई है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिसाइज से सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए विक्की कौशल की शानदार रिव्यू मिल रही है.वह अब टेलीग्राम और अन्य टोरेंट वेबसाइटों पर उपलब्ध है. शाहरुख खान की जवान के साथ भी यही हुआ था. फिल्म को मिल रही ढेरों तारीफों के बीच विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ की रिव्यू सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाली है. 

घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई सैम बहादुर

फिल्म सैम बहादुर दुनिया भर में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई है. इस फिल्म में विक्की कौशन ने सैम बहादुर की भूमिका निभाई है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिसाइज से सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए विक्की कौशल की शानदार रिव्यू मिल रही है.वह अब टेलीग्राम और अन्य टोरेंट वेबसाइटों पर उपलब्ध है. कैटरीना ने फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, सैम बहादुर मेघनागुलज़ार इतनी पोइटिक ब्यूटीफुल क्लासिक फिल्म दूसरे युग में ले गई .

कैटरीना कैफ ने की अपने पति की फिल्म की तारीफ

आप उनकी कहानी बताने का जुनून और हर शॉट में विस्तार पर ध्यान देख सकते हैं. सैम, वीरता, धैर्य क्या प्रदर्शन है. मैं तो शॉक हूं आप बहुत प्रेरणादायक है. अपनी एक्टिग के लिए शानदार सच्चे तरीके से काम किया हैं. आपको चमकते हुए देखकर बहुत गर्व हुआ. स्क्रीन के आर-पार आपका रास्ता. मैंने पिछले साल आपको खुद को इस फिल्म में डालते और सैम में तब्दील होते देखा है. सैम बहादुर भारतीय सेना के साथ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की चार दशक लंबी जर्नी और बांग्लादेश की स्वतंत्रा के 1971 के युद्ध में उनकी वाइटल रोल की कहानी है.

फिल्म में सना शेख ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया

फिल्म में पीएम इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख भी हैं, और सिल्लू मानेकशॉ के रूप में सान्या मल्होत्रा. उम्मीद है कि फिल्म भारत में पहले दिन लगभग 6 करोड़ रुपये की कमाई करेगी. विक्की के लिए यह साल मिला-जुला रहा है. जबकि उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' से सफलता हासिल की थी. सैम बहादुर के बाद, वह शाहरुख खान के साथ डंकी में दिखाई देंगे और उनके पास रश्मिका मंदाना और अक्षय खन्ना के साथ लक्ष्मण उटेकर की चावा भी है.