logo-image
लोकसभा चुनाव

विक्की कौशल ने की विक्रांत मैसी के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग, कहा- '12वीं फेल' ने मुझे बहुत रुलाया

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल 2023 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बॉलीवुड फिल्म में से एक रही है. अब, विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के लिए अपनी तारीफ की है.

Updated on: 20 Jan 2024, 07:51 PM

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल 2023 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बॉलीवुड फिल्म में से एक रही है. अब, विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के लिए अपनी तारीफ व्यक्त की है. विक्रांत मैसी स्टारर बायोग्राफिकल ड्रामा 12वीं फेल 2023 में एक बड़ी सफल साबित हुई है. विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म को कई बॉलीवुड हस्तियों से तारीफ मिली है. अब, विक्की कौशल इसके फैंस की सूची में शामिल हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में फिल्म की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

विक्की कौशल को 12वीं फेल बहुत पसंद है

आज, 20 जनवरी को विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्रांत मैसी की 12वीं फेल की तारीफ करते हुए लिखा: निःशब्द, बोहत रोया पर दिल खुश हो गया सबसे अच्छी फिल्म, सबसे अच्छा प्रदर्शन और साल की सबसे अच्छी कहानी. क्या सिनेमाई जीत है. मैं अपनी सलाह देता हूं आपको सलाम सर विधु विनोद चोपड़ा. उन्होंने आगे मैसी के अभिनय की प्रशंसा की और लिखा- जल्द ही मिलकर गले लगना है. कौशल ने मेधा शंकर और पूरी टीम की भी तारीफ करते हुए कहा की मेधाशंकर बिल्कुल शानदार कहा.

सेलेब्स ने की 12वीं फेल की जमकर तारीफ 

फिल्म 12वीं फेल की अब तक कई सेलिब्रिटीज तारीफ कर चुके हैं. हाल ही में, उर्मिला मातोंडकर ने एक्स पर लिखा, उफ्फ ये फिल्म.. इसमें सराहना करने, उत्साह बढ़ाने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं. केवल विधु चोपड़ा ही इतने सरल और गहराई से आत्मा खोजने वाले तरीके से एक कहानी बना सकते थे. सभी का प्रदर्शन शानदार है, विक्रांत मैसी सबसे ज्यादा चमके, उनकी दोनों फिल्में राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार हैं.

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा

इससे पहले, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, "मैंने कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ। बहुत ज्यादा सुंदर। इसके बाद उन्होंने विक्रांत और मेधा शंकर के प्रदर्शन की प्रशंसा की और लिखा, विक्रांतमैसी आप बहुत शानदार थे, मैं शॉक हूं. मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा. बहुत खास और ताज़ा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली है.