logo-image
लोकसभा चुनाव

Vicky Kaushal Cheat Diet: गोल गप्पे देख विक्की कौशल के मुंह में आ गया पानी, अपनी स्ट्रिक्ट डाइट को किया चीट

Vicky Kaushal Cheats His Diet: विक्की कौशल जल्द ही तृप्ति डिमरी के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' और उसके बाद छावा में नजर आएंगे. एक्टर हाल ही में उस समय खुशी से उछल पड़े जब उन्होंने पानी पुरी के साथ अपने आहार में बदलाव किया.

Updated on: 14 Apr 2024, 07:57 AM

New Delhi:

Vicky Kaushal Cheats His Diet: विक्की कौशल आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक ​​उनका सफर आसान नहीं था. अभिनेता ने कड़ी मेहनत से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के राष्ट्रीय पुरस्कार विनर एक्टर्स अभिनेताओं में से एक बन गए. फिलहाल, वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं और किरदार के लिए स्ट्रिक्ट डाइट पर हैं. लेकिन कुछ समय पहले, उन्होंने हाल ही में अपनी पसंदीदा डिश के साथ अपनी डाइट में चीट किया. बता दें कि, अपनी फिल्म के सेट से एक्टर की गोल गप्पे खाते हुए वीडियो वायरल हो रही है.

विक्की कौशल पानी पुरी के साथ अपनी स्ट्रिक्ट डाइट को चीट किया
पिछले साल, विक्की कौशल ने कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डंकी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और अन्य के साथ अभिनय किया था. इसके तुरंत बाद, उन्होंने अपने आने वाले
प्रोजेक्ट्स के लिए वांछित शरीर प्राप्त करने के लिए खुद को स्ट्रिक्ट डाइट और ट्रेनिंग पर रखा. लेकिन, जब उन्होंने पूरी टीम के लिए पानी पुरी स्टेशन स्थापित देखा तो वह खुद को रोक नहीं सके.

इंस्टाग्राम पर मसान एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि वह महीनों के बाद उस स्वादिष्ट जंक फूड का आनंद लेने के लिए कितने एक्साइटेड थे. क्लिप में, एक्टर ने सफेद टी-शर्ट, टोपी, जूते और सनी के साथ शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनी थी. क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “महीनों बाद चीट मील! पानी पुरी तो बनना ही था. रो दूंगा मैं आज. लव यू @अक्षयरोरा03.”

कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने अपनी आने वाली फ़िल्म छावा के शूटिंग शेड्यूल से एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने अपने फैंस को सूचित किया कि उन्होंने महाराष्ट्र के वाई में अपना इवेंट पूरा कर लिया है और अगले इवेंट के लिए तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "यह कैसा शेड्यूल रहा है, वाई पर रैप, अगले शेड्यूल के लिए तैयार हो रहा हूं."

एक्टर का वर्क प्रंट
पिछले महीने उनकी कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज का नया पोस्टर भी जारी किया गया था. इसे साझा करते हुए, कौशल ने लिखा, “#BadNewz ख़त्म हो रहा है - क्योंकि जीवन पहले से ही आश्चर्यों से भरा नहीं था. यह परियोजना, जो करण जौहर की गुड न्यूज़ की अगली कड़ी है, में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं, और यह 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. दर्शक एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी की जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं विक्की कौशल पहली बार किसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे.