logo-image

वरुण धवन ने किया जाहन्वी कपूर को टीज, एक्ट्रेस ने मुस्कुराकर दिया मुंहतोड़ जवाब

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाकर रखी है.

Updated on: 11 Jul 2022, 02:52 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  ‘बवाल’(Bawaal)को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इस फिल्म की दोनों लंबे समय से तैयारी कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग पौलेंड में हो रही है. दोनों की तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.  इस बीच जाह्नवी कपूर का सेट पर से एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें डांट लगाई जा रही है. दरअसल, हवा हवाई की लाडली सेट पर लेट पहुंचने के बाद मुस्कराती नजर आती हैं और डायरेक्टर उन्हें सुनाते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही कोस्टार वरुण धवन भी जाह्नवी को टीज कर रहे होते हैं. 

यह भी जानिए -  सोनम कपूर के इस न्यूज पर, क्या होगा पिता अनिल कपूर का रिएक्शन ?

आपको बता दें,  जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सभी का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर नीतेश तिवारी जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को पौलेंड में सेट पर देरी से आने के लिए सुनाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में आगे वरुण धवन (Varun Dhawan) भी जाह्नवी को देर से आने को लेकर टीज करते दिख रहे हैं.

 वीडियो में वरुण जाह्नवी की टांग खींचते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं. अहम अहम. यह टेरिबल है, जाह्नवी. यह कैसा बिहेवियर है? इस पर जाह्ववी अपनी गाड़ी में बैठती हुई मुस्कुराते हुए कहती हैं कि नहीं मिस करेंगे सर. सिर्फ आज का दिन. जाह्नवी कपूर जवाब देकर जैसे ही कार में बैठती हैं, वरुण (Varun Dhawan News) कहते हैं-जाह्नवी, ये कैसा बिहेवियर है यार?  दोनों का यह वीडियो फैंस को तो काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं.