logo-image

तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल को कहा 'रब दा बंदा', सैम बहादुर देखने के लिए बेताब हैं एक्ट्रेस

तृप्ति डिमरी ने सैम बहादुर में विक्की कौशल के दिलचस्प लुक की सराहना की करते हुए उन्हें स्टार बताया. तृप्ति मेरे मेहबूब मेरे सनम में विक्की के साथ नजर आने वाली है.

Updated on: 01 Dec 2023, 08:15 PM

नई दिल्ली:

इंडिया के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) रिलीज के साथ ही काफी चर्चा पैदा की है, जो आज 1 दिसंबर को रिलीज हुई है. जबकि कौशल अपनी नई फिल्म की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं, हाल ही में उनके मेरे मेहबूब मेरे सनम को-एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को उनकी परफॉरमेंस से बेहद पसंद आई, एक्ट्रेस विक्की को 'रब्ब दा बंदा' कहा. एक्ट्रेस  विक्की कौशल के साथ अगली फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम (Mere Mehaboob Mere Sanam) में नजर आएंगी.

तृप्ति डिमरी ने की विक्की कौशल की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की नई फिल्म सैम बहादुर में उनके अभिनय को देशभर में कई लोगों ने सराहा है. इस फिल्म के रिलीज के बाद विक्की की एक और आगामी फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम की को-एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने तारीफ की और उन्हें 'स्टार' और 'रब्ब दा बंदा कहा. उन्होंने विक्की कौशल द्वारा की गई एक पोस्ट को फिर से साझा किया था जिसमें उन्हें फिल्म से एक दिलचस्प अवतार धारण करते हुए देखा जा सकता है.

कौशल की पोस्ट को एक्ट्रेस ने स्टोरी लगाया

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था 'आओ और एक सच्चे सैनिक की अटूट भावना के गवाह बनो'. इस पर तृप्ति जो जल्द ही मेरे मेहबूब मेरे सनम में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी, ने अभिनेता की सराहना की और लिखा, आप वास्तव में रब दा बंदा हैं. आप स्टार हैं. इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. कौशल की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें- जवान में काम करने से पहले शाहरुख को नहीं जानती थीं, फिर बनीं उन्हीं की ऑनस्क्रिन बेटी

मेरे मेहबूब मेरे सनम के बारे में जानकारी

तृप्ति डिमरी एनिमल की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रही हैं, जबकि विक्की कौशल सैम बहादुर की सफलता का एंजॉय कर रहे हैं. अब यह जोड़ी मेरे मेहबूब मेरे सनम के लिए सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है. राज़ी स्टार ने इस साल की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने द मोस्ट अवेटेड आगामी प्रोजेक्ट के बारे में भी खुलासा किया. इस फिल्म में तृप्ति और विक्की के अलावा अभिनेता एमी विर्क भी होंगे. 

यह भी पढ़ें- Dunki Song Out: 'निकले थे हम कभी घर से रिलीज,' शाहरुख ने कहा-मेरे दिल के करीब है