logo-image
लोकसभा चुनाव

Hindi Movies News : आज बॉक्स ऑफिस पर रहेगा वुमन्स का कब्जा, रिलीज हुईं ये फिल्में

आज बॉक्स ऑफिस पर वुमन्स का कब्जा रहेगा. क्योंकि, आज बॉलीवुड (Bollywood) की चार दिग्गज अभनेत्रियों की फिल्में रिलीज हो गईं हैं, जिनसे फैंस को काफी उम्मीद है.

Updated on: 04 Nov 2022, 09:28 AM

नई दिल्ली :

आज बॉक्स ऑफिस पर वुमन्स का कब्जा रहेगा. क्योंकि, आज बॉलीवुड (Bollywood) की चार दिग्गज अभनेत्रियों की फिल्में रिलीज हो गईं हैं, जिनसे फैंस को काफी उम्मीद है. दरअसल, कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत, जान्हवी कपूर की फिल्म मिली और हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सएल आज दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि, हाइप को देखते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म से अन्य दो फिल्मों की तुलना में बेहतर ओपनिंग की उम्मीद है. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फोन भूत (Phone Bhoot)जिसमें ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी हैं, इससे सबसे अधिक कमाई की उम्मीद है, लेकिन यह संख्या भी बहुत अधिक नहीं हो सकती है. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को एक मजेदार कॉमेडी बताया जा रहा है. इसके ट्रेलर को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया था. यही कारण है कि फिल्म से भी उम्मीदें की जा रही है. 

यह भी जानिए - Bigg Boss 16 : शुक्रवार का वार में सलमान खान लेंगे सदस्यों की क्लास

मीडिया सूत्रों को यह भी लगता है कि अच्छी समीक्षा और सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म को शुक्रवार को यानी आज पूरे भारत में ₹2 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है. हालांकि, फिल्म के लिए  शुरुआती संख्या ₹1.5 करोड़ होगी. अन्य दो फिल्मों के पहले दिन ₹80 लाख और ₹1 करोड़ के बीच कमाई करने की उम्मीद है. मिली की बात करें तो यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन नाम की रीमेक है. दूसरी ओर, हुमा (Huma Qureshi)और सोनाक्षी की डबल एक्सएल आज  45-50 लाख रुपये कमा सकती है.