logo-image

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता का आज बर्थडे

जन्मदिन विशेष में आज बात नीना गुप्ता की. जिन्होंने दुनिया की परवाह किए बगैर अपनी शर्तों पर जिंदगी जी, नीना आज 62 साल की हो गई हैं. इस पर नीना गुप्ता की बेटी और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के लिए एक विशेष शुभकामना पोस्ट की और उनका दिन बना दिया.

Updated on: 04 Jun 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का आज जन्मदिन है. इस मौके पर नीना गुप्ता की बेटी और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के लिए एक विशेष शुभकामना पोस्ट की और उनका दिन बना दिया.  मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा " जन्मदिन मुबारक हो नीना गुप्ता! आपके जैसी कोई नहीं है. 62 साल की अभिनेत्री, "उम्र को धता बता रही है और नियमों को तोड़ रही है," यह सब बहुत मज़ेदार है.  नीना गुप्ता के जन्मदिन पर, उनकी बेटी और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के लिए एक विशेष शुभकामना पोस्ट की और उनका दिन बना दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा ने अभिनेत्री नीना गुप्ता की एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए, उनके कई गुणों पर प्रकाश डाला, उनमें से - "दुनिया क्या कहती है इसकी परवाह नहीं करना। अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मसाबा ने लिखा, "उम्र को मात देना, नियमों को तोड़ना और दुनिया क्या कहती है, इसमें कोई दिलचस्पी नहीं रखना... इन सबके साथ खूब मस्ती करते रहते रहना! वह नीना गुप्ता है, और आज उसका जन्मदिन है, जन्मदिन मुबारक हो, मां" 

 

फिर बिन ब्याही मां बनीं नीना

बता दें, नीना गुप्ता ने मसाबा को जन्म दिया और उनकी परवरिश की है, मसाबा 1989 में अभिनेत्री और क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के घर पैदा हुई थी, नीना और विव रिचर्ड्स ने कभी शादी नहीं की. अभिनेत्री पहले भी कई इंटरव्यू में शादी नहीं होने के बावजूद बच्चा पैदा करने के अपने संघर्षों के बारे में बात कर चुकी है. 

विवयन पर दिल हार बैठी थी नीना

विवियन रिचर्ड्स वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान थे, एक बार की बात जब विवियन टीम लेकर भारत दौरे पर आए थे. उस दौर में नीना गुप्ता को  क्रिकेट मैच देखने का बहुत शौख था, वह क्रिकेट देखने स्टेडियम पहुंच जाती थीं. उस समय नागपुर में चल रहे वेस्टइंडीज और भारत के मैच में भारत 2 रन से हार गया था. अपनी टीम की खुशी के कारण विवियन खुश तो थे, लेकिन भारत के हार के कारण इमोशनल भी. इसी समय नीना की मुलाकात विवियन रिचर्ड्स से हुई और नीना क्रिकेटर विवयन पर अपना दिल हार बैठी थी.