logo-image

Citadel: वेब सीरीज़ सिटाडेल का इंडियन वर्जन टाइटल तैयार, सामंथा और वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी

सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन रुसो ब्रदर्स सिटाडेल की इंडियन वर्जन का टाइटल देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया है.

Updated on: 19 Mar 2024, 04:36 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर सिटाडेल के इंडियन स्पिन-ऑफ का फर्स्ट लुक अपडेट आखिरकार सामने आ गया है. मंगलवार को प्राइम वीडियो इंडिया ने आगामी सीरीज का पहला पोस्टर लॉन्च किया, जिससे ऑडियंस को काफी खुशी हुई, जो शो देखने के लिए एक्साइटेड भी हैं. अनाउंसमेंट से शो का टाइटल भी पता चल गया है. सिटाडेल हनी बनी. प्राइम वीडियो इंडिया ने सिटाडेल हनी बन्नी का पोस्टर शेयर करते हुए सीरीज के बारे में भी बहुत कुछ बता दिया है. एक लंबे कैप्शन से इसकी शुरुआत हुई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

सिटाडेल की इंडियन वर्जन का पोस्टर लॉन्च

इसमें आगे लिखा है, सिटाडेल हनी बन्नी में एक दिलचस्प कहानी है जो एक प्रेम कहानी के दिल छू लेने वाले आकर्षण के साथ एक गंभीर जासूसी एक्शन थ्रिलर की पलों को जोड़ती है, जो 90 के दशक की टेपेस्ट्री के खिलाफ सेट है. हनी बन्नी सिटाडेल इंडियन सीरीज है. पीले रंग के पोस्टर में टाइटल कार्ड है, जिसमें वरुण और सामंथा के किरदारों की झलक भी दी गई है, जो शो में जासूस एजेंटों की भूमिका निभाते हैं. दोनों एक्टर बंदूक थामे निशाना साधते नजर आ रहे हैं.

सिटाडेल की इंडियन वर्जन का टाइटल लॉन्च

अनाउंसमेंट में बाकी एक्टरों का भी पता चल रहा है, जिसमें अन्य इंडियन एक्टर शामिल हैं, जिनमें के.के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, काशवी मजमुंदर, साकिब सलीम, सिकंदर खेर शामिल हैं. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, सिटाडेल का प्रीमियर पिछले साल अप्रैल में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर हुआ था. रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा ने जासूसी एजेंसी सिटाडेल में  मेसन केन और नादिया सिंह नामक दो एजेंटों की भूमिका निभाई है.

भारतीय वर्जन के अलावा और भी कई वर्जन में सीरीज बनाई जाएगी

जब इंडियन वर्जन का अनाउंसमेंट हुआ, तो कई लोगों को शॉकिंग हुआ कि क्या सीरीज एक रीमेक है. जब एक ऑडियंस ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक पोस्ट के तहत उनसे यही पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, यह रीमेक नहीं है. इंडियन संस्करण एक स्पिन-ऑफ है, जिसमें स्पेनिश, इतालवी और मैक्सिकन में भी संस्करण की योजना बनाई गई है.