logo-image

Tiger shroff birthday: मुंबई और जामनगर में टाइगर श्रॉफ ने पैप्स के साथ मनाया जन्मदिन, एयरपोर्ट पर केक काटा

टाइगर श्रॉफ ने मुंबई एयरपोर्ट और जामनगर एयरपोर्ट दोनों जगह पापराज़ी के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.

Updated on: 02 Mar 2024, 08:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ ने 2 मार्च, 2024 को अपना 34वां जन्मदिन मनाया, उन्हें को-स्टार अक्षय कुमार और करीबी दोस्त दिशा पटानी से शुभकामनाएं मिलीं. टाइगर को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट और जामनगर दोनों एयरपोर्ट पर पापराज़ी के साथ केक काटते हुए जन्मदिन का जश्न मनाया. दिन का हाइलाइट तब हुआ, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्ट से निकल रहे टाइगर की मुलाकात एयरपोर्ट पर श्रद्धा कपूर से हुई. दोनों ने एक-दूसरे को दिल से गले लगाया, जिससे एक यादगार बागी मिलन हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टाइगर श्रॉफ ने पैप्स के साथ मनाया जन्मदिन

टाइगर श्रॉफ को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव के लिए जामनगर जाते समय हवाई अड्डे पर पकड़ा देखा गया था. टाइगर ने मुंबई और जामनगर हवाईअड्डे पर पैपराजी के साथ केक काटने काटा और काली टी-शर्ट और चारकोल ब्लैक जींस में अपने ट्रेडमार्क डैपर स्टाइल का प्रदर्शन किया. हवाईअड्डे पर मुठभेड़ ने उस समय एक दिलचस्प मोड़ ले लिया जब टाइगर की मुलाकात श्रद्धा कपूर से हुई, जो जामनगर से लौट रही थीं. दोनों सितारों ने एक-दूसरे को गले लगाया. 

वर्क फ्रंट पर टाइगर श्रॉफ

कृति सनोन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गणपथ में टाइगर की उपस्थिति के बाद, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, टाइगर श्रॉफ अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो अक्षय कुमार के साथ उनका पहला सहयोग है. स्टार में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय शामिल हैं. दिलचस्प प्रोमो और गाने रिलीज के साथ, बड़े मियां छोटे मियां ने काफी प्रत्याशा पैदा कर दी है. ईद के मौके पर 11 अप्रैल को रिलीज़ के लिए शेड्यूल किया गया. टाइगर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे.