logo-image
लोकसभा चुनाव

Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 देख थिएटर में झूम-झूमकर नाचे फैंस, सामने आए वीडियो

वायरल वीडियोज देख आप भी सलमान खान को लेकर फैंस में बने हुए क्रेज का अंदाजा लगा सकते हैं.

Updated on: 12 Nov 2023, 05:09 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Fans Reaction: आज दीपावली के शुभ अवसर पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)  की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इसके रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं. शुरुआती रुझान के मुताबिक, दर्शकों को टाइगर 3 का एक्शन, ड्रामा और सलमान-शाहरुख की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. दिवाली जैसे ग्रैंड त्योहार पर भाईजान ने जबरजस्त धमाका किया है. थिएटर में दर्शक लेके प्रभु का नाम गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर टाइगर 3 को लेकर रिएक्शन सामने आए हैं. इनमें फैंस थिएटर में झूम रहे हैं.  

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर टाइगर 3 का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. सलमान खान के स्टारडम का उन्हें पूरा फायदा मिला है. एक्शन से लेकर रोमांच को देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं. इधर सोशल मीडिया पर थिएटर से कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिनमें फैंस फिल्म देखने के बाद खुशी से नाच रहे हैं. सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी का आइटम लेके प्रभु का नाम गाना आते ही दर्शक थिएटर में थिरकने लगते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियोज देख आप भी सलमान खान को लेकर फैंस में बने हुए क्रेज का अंदाजा लगा सकते हैं. साथ ही ट्विटर पर फैंस टाइगर 3 को एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज बता रहे हैं. इसके अलावा सबसे ज्यादा तारीफ शाहरुख खान के कैमियो सीन की हो रही है, 10 मिनट के कैमियो रोल में जवान ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. 

शाहरुख खान के अलावा विलेन के अवतार में इमरान हाशमी ने भी फैंस को हैरान किया है. इमरान हाशमी अपनी जबरदस्त एक्टिंग और जाबांज अवतार से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं. टाइगर 3 के सुबह के शो के बाद, नेटिजन्स ने फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर' बता दिया है. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस स्पाई-वर्स फिल्म को दर्शक खूब एंजॉय कर रहे हैं. फैंस ट्विटर पर फिल्म को लेकर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है, इसमें टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) की कहानी है. दोनों अपने देशों के जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. टाइगर 3 में फिल्म की कहानी आगे बढ़ती नजर आएंगी. टाइगर 3 आज 12 नवंबर को रिलीज हो चुकी है.