logo-image
लोकसभा चुनाव

Tiger 3 Collection: 300 करोड़ के पार पहुंची सलमान खान की टाइगर 3, जानें टोटल कलेक्शन

Tiger 3 Collection: टाइगर 3 में कैटरीना कैफ जोया का किरदार निभा रही हैं. वहीं सलमान खान अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के अवतार में हैं.

Updated on: 20 Nov 2023, 03:30 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Box Office Collection: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' धमाल मचा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार परफॉर्म किया है. आंकड़े बता रहे हैं कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर छा गई है. वहीं फैंस को विलेन के रूप में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का काम भी पसंद आया है. टाइगर 3 का आंठवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जिसमें पता चला है कि फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जल्द ही फिलम 400 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.  

सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर टाइगर 3 ने रिलीज के बाद से भारत में 280 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने अब तक विदेशों में 96 करोड़ की कमाई की है, जिससे आठ दिनों में दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 376 करोड़ हो गई है. फिल्म का ग्लोबल कलेक्शन 300 करोड़ के पार पहुंच चुका है. वहीं जल्द इसके 400 करोड़ आंकड़े को छूने की उम्मीदें हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

12 नवंबर को रिलीज़ हुई टाइगर 3 ने आठ दिनों में भारत में 230 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स (YRF) द्वारा निर्मित टाइगर 3 एक स्पाई-थ्रिलर है. YRF के अनुसार, रिलीज़ के आठ दिनों के बाद, टाइगर 3 की दुनिया भर में कमाई अब 376 करोड़ हो गई है. रविवार को फिल्म ने भारत और विदेशों में मिलाकर कुल मिलाकर 19 करोड़ की कमाई की थी.

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ जोया का किरदार निभा रही हैं. वहीं सलमान खान अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के अवतार में हैं. इमरान हाशमी पूर्व आईएसआई एजेंट आतिश रहमान के रूप में नजर आए हैं.