logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranveena Tandon : रवीना टंडन की इस तस्वीर ने मचाया गदर, अभी भी दे रही हैं उम्र को मात...

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अदाकारा लाइमलाइट में किसी ना किसी चीज को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. आज उनके खबरों में आने का कारण साफ है, दरअसल उन्होंने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है.

Updated on: 09 Dec 2022, 11:59 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अदाकारा लाइमलाइट में किसी ना किसी चीज को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. आज उनके खबरों में आने का कारण साफ है, दरअसल उन्होंने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. उनके गजरे और कजरे से किसी की नजर नहीं हट पा रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अदाकारा ने ग्रीन कलर का  ब्लाउज और मैरून कलर की साड़ी वियर कर रखी है. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है. उनके फैंस को उनका ये लेटेस्ट लुक काफी पसंद आ रहा है. तभी पोस्ट साझा करते ही लोगों ने तारीफों के पूल बांध दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

यह भी पढ़ें : Ram Gopal Varma : राम गोपाल वर्मा की पोस्ट ने फिर से मचाया तहलका, देखें क्या है पूरा माजरा?

आपको बता दें कि इस बीच रवीना टंडन एक बड़े विवाद में फंस गई हैं. यह सब उनके सतपुड़ा टाइगर रिजर्व सफारी से एक क्लिप के बाद शुरू हुआ, क्योंकि उनकी गाड़ी कथित तौर पर एक बाघिन के बहुत करीब आ गई थी. रवीना टंडन साथ-साथ वाहन चालक और ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि, इस बात पर बॉलीवुड डीवा ने कहा कि 'वो वन विभाग द्वारा लाइसेंस प्राप्त जीप में यात्रा कर रही थी, जो निर्दिष्ट पर्यटन पथ से हटी नहीं थी.' खैर सच कुछ भी हो पर उनके फैंस इस खबर से काफी आहत हुए थे. 

जानकारी के लिए बता दें कि रवीना हाल ही में भोपाल में अपनी अगली फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग कर रही थीं. उसने साड़ी में स्कूटर की सवारी करने, समोसा खाने और भोपाल में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करने के वीडियो पोस्ट किए थे, जो लोगों को बेहद पसंद आए थे. उनके साथ इस फिल्म में अरबाज खान, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक भी हैं. यह फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि इसमें कॉमेडी ड्रामा दोनों का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा.