logo-image

Faadu Teaser: मॉडर्न लव को इस तरह दर्शाएगी Pavail Gulati की वेब सिरीज, देखें टीजर

सोनी लव अपने दर्शकों के लिए एक और अनोखी सिरीज लेकर आया है, जिसका नाम है फाडू .

Updated on: 14 Nov 2022, 08:42 PM

New Delhi:

सोनी लव अपने दर्शकों के लिए एक और अनोखी वेब सीरीज लेकर आया है, जिसका नाम है 'फाडू' . हाल ही में ही वेब सीरीज का टीजर लॉन्च किया गया था. बता दें कि इस आने वाली वेब सीरीज फाडू मॉडर्न लाईफ की चुनौतियों और उलझनों पर एक दिलचस्प कहानी दिखाने का वादा करता है. इस वेब सीरीज में पावेल गुलाटी और सैयामी खेर लीड रोल में दिखाई देंगे सीरीज का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है और लिखा सौम्या जोशी ने है. 

आपको बता दें कि, टीजर हमें अभय यानी (पावेल) से मिलवाता है, जो दुनिया के कामकाज के बारे में बहुत अलग विचार रखता है. वह जानता है कि डिग्री हासिल करने और मासिक तनख्वाह के पीछे दौड़ने से वह अमीर नहीं बन जाएगा. उसे लगता है कि वह जल्दी पैसा बनाने के हैक को समझता है. लेकिन अंत में उसे पचतावा होता है और उसके भविष्य के लिए उसकी सारी योजनाएँ चरमराती हुई प्रतीत होती हैं, उसका सच्चा प्यार मंजिरी यानी (सैयामी) बिना किसी निर्णय के उसके लिए चट्टान की तरह उसके पास रहती है.

दरअसल, यह कहानी एक लव स्टोरी पर आधारित है. निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने वेब सिरीज के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा था कि, “फाडू का टीजर दो व्यक्तियों की यात्रा और प्रेम और जीवन के लक्ष्य को पूरा करने में आए उतार- चढ़ाव को दर्शाता है. ओटीटी प्लेटफार्म अलग अलग लोगों की गहरे और नए विचारों को समझना और एक कहानी से कुछ नया सीखने का जरिया है.”

यह भी पढ़ें - Japan First look: फिल्म 'जापान' में इस अनोखे अंदाज में दिखे सुपरस्टार Karthi

इसके अलावा, वेब सिरीज का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही टीजर को दर्शकों द्वारा पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. ऐसे में देखना यह है कि यह वेब सीरीज रिलीज होने के बेद क्या कमाल दिखाती है.