logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Bachchan: रिकवरी के दौरान बिग बी फैंस से ऐसे कर रहे हैं कनेक्ट, दी हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी इंजरी से उबर रहे हैं.

Updated on: 11 Mar 2023, 11:26 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी इंजरी से उबर रहे हैं. बता दें कि, दिग्गज अभिनेता को उनकी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) के सेट पर चोट आई थी. अभिनेता ने शूटिंग के दौरान अपनी पसली को घायल कर लिया था, और एक एक्शन सीक्वेंस करते समय एक मांसपेशी फट गई थी.अब वह मुंबई में घर पर आराम कर रहे हैं और नियमित रूप से अपने फैंस को अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, अपनी ब्लॉग की शुरुआत में बिग बी ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी. बिग बी ने 1998 में आई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर की थी. बच्चन ने सतीश कौशिक के लिए लिखा, "और हमने एक और खो दिया है.. एक डिलाइटफुल कंपनी, सबसे कुशल कलाकार और अपने करियर के चरम पर.. सतीश कौशिक.. आपके साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था.. और ऐसी सीख.. मेरी प्रार्थनाएं.”

उन्होंने आगे बताया कि कैसे वह उन सभी कलाकृतियों की सराहना करते हैं जो उनके फैंस उन्हें भेजते हैं. "मैं विश्वास करता हूं और हमेशा विश्वास करता हूं, हमारे एफ में रहने वाली विशाल प्रतिभा .. सौंदर्य कला के काम में लिखित रूप में, दृश्यों को संकलित करने में, सब कुछ के बारे में .. मुझे इसके बारे में बोलने का अवसर कभी नहीं मिला लेकिन यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह कभी मेरे दिमाग में था .. और मैंने निजी तौर पर या तो दोस्तों और परिवार के साथ इसे साझा किया या इसके बारे में बहुत तारीफ की ." 80 वर्षीय अभिनेता ने अपने फैंस से भी अपने अद्भुत काम को जारी रखने का अनुरोध किया, " एक महान फैन है जो सभी को पढ़ता है और पंजीकृत करता है और इस ईमानदारी के लिए सबसे आभारी है.

यह भी पढ़ें - Oscars 2023: ऑस्कर से पहले जश्न में डूबे स्टार्स, प्रीति जिंटा सहित ये सितारे आए नजर

अपने ब्लॉग के अंत में अमिताभ बच्चन ने लिखा, "मैं उम्मीद से वापस आऊंगा .. लेकिन अगर मैं नहीं .. अच्छी तरह से आराम करो .. और मेरा प्यार."

इस बीच, बिग बी की चोट के कारण फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग रोक दी गई है. 'प्रोजेक्ट के' को 2024 की शुरुआत में रिलीज किए जाने की योजना बनाई जा रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं.