logo-image
लोकसभा चुनाव

Raha Kapoor Birthday: राहा के पहले जन्मदिन को आलिया ने ऐसे बनाया खास, देखें खाने का मेन्यू

Raha Kapoor 1st Birthday: आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाने के लिए एक ग्रैंड बर्थडे इवेंट का आयोजन किया, जिसमें कई बॉलीवुड दिग्गज शामिल हुए

Updated on: 07 Nov 2023, 07:06 AM

New Delhi:

Raha Kapoor 1st Birthday: 6 नवंबर, 2023 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा ने अपना पहला जन्मदिन मनाया. इस खास अवसर को मनाने के लिए प्यारे माता-पिता ने एक ग्रैंड बर्थडे इवेंट का आयोजन किया, जिसमें कई बॉलीवुड दिग्गज शामिल हुए. मुंबई के द प्राइवेट शेफ्स क्लब के प्रमुख शेफ हर्ष दीक्षित ने हाल ही में रणबीर और आलिया के साथ शेफ टीम की तस्वीर का एक स्नैपशॉट शेयर किया. उन्होंने इस खुशी के अवसर के लिए तैयार किए गए स्वादिष्ट मेनू को भी शेयर किया.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शेफ टीम के साथ एक शेयर की ग्रुप फोटो
अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का पहला जन्मदिन मनाने के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. खाने को द प्राइवेट शेफ्स क्लब द्वारा अच्छें से संभाला गया, जिसमें मुख्य शेफ हर्ष दीक्षित ने गर्वित माता-पिता, रणबीर और आलिया के साथ शेफ टीम का एक स्नैपशॉट शेयर किया. उन्होंने एक स्वादिष्ट मेनू का भी खुलासा किया जिसमें फ्राइज़, रिबन सैंडविच, ब्री चिली चीज़ टोस्ट, टैकोस, डोसा और अन्य स्वादिष्ट चीजों की एक सीरीज शामिल थी, जो फेस्टिवल को सच में विशेष बनाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

शाहीन भट्ट राहा के पहले बर्थडे इवेंट की एक झलक पेश करती हैं
इससे पहले आज, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को राहा के जन्मदिन समारोह की एक झलक दिखाई. इसके अलावा, शाहीन भट्ट ने रणबीर और आलिया के घर पर जन्मदिन उत्सव के अंदर की एक और झलक पेश की. फोटो एक खूबसूरती से सजाए गए कोने को दिखाती है, जिसमें एलईडी लाइट्स से बना नंबर '1' है, साथ ही गुब्बारों को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

राहा के पहले जन्मदिन पर आलिया भट्ट का पोस्ट
आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) के लिए एक हार्दिक संदेश साझा किया. हालाँकि तस्वीरों में राहा का चेहरा सामने नहीं आया, लेकिन पहली तस्वीर में उनके हाथ एक स्वादिष्ट केक के साथ बातचीत करते हुए कैद हुए. दूसरी तस्वीर में आलिया, रणबीर और राहा को फूल पकड़े हुए दिखाया गया है, और तीसरी तस्वीर में जोड़े को ज्यूकबॉक्स पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें एडिथ पियाफ़ का पॉपुलर सॉन्ग, ला वी एन रोज़ (लाइफ इन पिंक) बज रहा है.