logo-image

Dream Girl 2 Success Party: ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस पार्टी में ये सितारे आए नजर, जमाया रंग  

ड्रीम गर्ल 2 की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद बीती रात बी-टाउन में फिल्म का सक्सेस पार्टी बैश रखा गया था.

Updated on: 07 Sep 2023, 07:28 AM

New Delhi:

Dream Girl 2 Success Party: आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. बता दें कि फिल्म ने 100 करोड़ का आंकडा पार कर लिया है. इस खुशी के मौके को एंजॉय करने के लिए बीती रात बी-टाउन में 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी बैश रखा गया था. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी और बिजनेस में सफल रही. फिल्म की अद्भुत उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, ड्रीम गर्ल 2 की टीम ने एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के दिग्गजों ने भाग लिया. 

ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस पार्टी में दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र स्टाइल में पहुंचे

फिल्म ने दुनिया भर में 115.94 करोड़ रुपये की कमाई की और 2023 की दसवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. टीम की कड़ी मेहनत का जश्न मनाने के लिए, अनुभवी अभिनेता जीतेंद्र इस कार्यक्रम में पहुंचे. एक्टर ने सफ़ेद जैकेट, मैचिंग पैंट और सफ़ेद जूतों के साथ लेमन-येलो शर्ट पहनकर लोगों के लिए पोज देते हुए सुर्खियां बटोर लीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस पार्टी में अनिल कपूर ने जीता सबका दिल 

सितारों से सजी इस पार्टी में हमेशा स्टाइलिश अभिनेता अनिल कपूर भी नजर आए. अभिनेता ने ड्रीम गर्ल 2 के पोस्टर के साथ पोज देते हुए अपनी मुस्कान से हर किसी का दिल जीत लिया. अभिनेता ने इसे एक बेज शर्ट और मैचिंग पैंट में कैज़ुअल रखा, जिसे उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट और मैचिंग स्पोर्ट्स जूते के साथ पेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भूमि पेडनेकर ब्लैक ड्रेस में बिखेरे जलवे 

इवेंट में भूमि पेडनेकर अपने शुभ मंगल सावधान के को-स्टार आयुष्मान खुराना को सपोर्ट करने पहुंचीं. एक्ट्रेस ने मैचिंग स्कर्ट के साथ काले रंग का कोर्सेट टॉप पहनना चुना. उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा और फ्रेश मेकअप और सिल्वर हैंडबैग के साथ अपने लुक को पूरा किया. 

यह भी पढ़ें - Joe Jonas And Sophie Turner Divorce:प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी ने कंफर्म किया Divorce, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

फिल्म के स्टार्स इस अवतार में आए नजर

फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस इवेंट में ऑल-रेड ड्रेस पहनकर आईं. एक्ट्रेस अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा. आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ काले रंग के ब्लिंगी सूट में पहुंचे. कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने ड्रीम गर्ल पोज को भी दोहराया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)