logo-image
लोकसभा चुनाव

Mukesh Chhabra : मुकेश छाबड़ा को सांत्वना देने पहुंचे थे ये स्टार्स, सामने आई तस्वीरें...

73 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्मेकर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) की मां कमला छाबड़ा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.  

Updated on: 17 Apr 2023, 10:55 AM

नई दिल्ली :

73 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्मेकर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) की मां कमला छाबड़ा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.  खबरों के अनुसार, वो अंतिम सांस लेने से पहले पिछले तीन हफ्तों से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती थीं. बीते दिन डायरेक्टर और उनके परिवार वालों ने अपनी मां के लिए प्रेयर मीट (Mukesh Chhabra Mother Prayer Meet) रखा था, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम दिखाई दी. आपको बता दें कि अनुपम खेर, शबाना आज़मी, कार्तिक आर्यन, सान्या मल्होत्रा ​​​​और अन्य हस्तियों को प्रेयर मीट में देखा गया. 

यह भी पढ़ें : Hello Hall of Fame Awards : प्रिंसेस लुक में नजर आईं माधुरी दीक्षित, अदाओं से दी सभी को मात

अगर मुकेश छाबड़ा की मां की बात करें तो, बीते तीन दिनों में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. वह होश खो चुकी थीं और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका. वो 73 वर्ष की थीं. अपनी मां के अंतिम संस्कार में मुकेश इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से घिरे हुए थे. कबीर खान, इम्तियाज अली, हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, सनी कौशल, और भूषण कुमार जैसी कई हस्तियों को अंतिम सम्मान देते देखा गया था.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा जैसे बड़े सितारों को बड़े परदे पर पेश करने वाला शख्स और कोई नहीं , मुकेश छाबड़ा  हैं.  मुकेश छाबड़ा की खासियत है कि वह गैर फिल्मी परिवारों और गैर मुंबइया कलाकारों को सिनेमा में आगे बढ़ाने में जी जान से जुटे रहते हैं और यही नहीं जिन लोगों में उन्हें थोड़ा भी टैलेंट दिखता है, वो खुद उन्हें एक्टिंग सिखाने का काम करते हैं. 

यह भी पढ़ें :  Mahima Chaudhry: 'परदेस' फेम महिमा चौधरी की मां का निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़